दिल्ली में अमित शाह से मिल सकते हैं देवेंद्र फडणवीस, पहुंच सकते हैं एकनाथ शिंदे

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस मुंबई से दिल्ली पहुंचे , एकनाथ शिंदे भी पहुंच सकते हैं ,बागी कैम्प और बीजेपी की मिलीजुली सरकार की जारी है कवायद

महाराष्ट्र में वर्तमान राजनैतिक घमासान के बीच आज बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस मुंबई से दिल्ली पहुंच गए हैं। दिल्ली में फडणवीस, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इससे पूर्व में भी फडणवीस ने पार्टी के कई नेताओं से सरकार बनाने के लिए आवश्यक गतिविधियों हेतु संवैधानिक प्रावधानों पर विस्तृत चर्चा की है। माना जा रहा है कि महाराष्ट्र की वर्तमान सियासी उठापटक के बीच परदे के पीछे कार्य कर रही बीजेपी अब सामने आकर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका सार्थक करने को तैयार है।

Also Read – अरब सागर में Helicopter की इमरजेंसी लैंडिंग, 5 लोगों को बचाया, 4 अभी भी लापता

बागी कैम्प और बीजेपी की मिलीजुली सरकार की जारी है कवायद

एकनाथ शिंदे के बगावती गुट की लगातार बढ़ती ताकत को लेकर, बीजेपी के साथ मिलकर उनके सरकार बनाने की अटकलें राजनैतिक गलिहारों में तेज हैं। देवेंद्र फडणवीस के मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना होने के साथ ही, बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे के भी दिल्ली पहुँचने के आसार सूत्रों के मुताबिक मिल रहे हैं। दिल्ली पहुँच कर एकनाथ शिंदे अन्य बाग़ी विधायकों के साथ, देवेंद्र फडणवीस से मुलाक़ात कर आगे की रणनीति तय सकते हैं। एक बड़े उलटफेर के कयास महाराष्ट्र की राजनीती में लगाए जा रहे हैं।