Delhi : राष्ट्रीय राजधानी में दर्दनाक हादसा, चार मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिर गई हैं। इमारत गिरने से 3 मजदूरों की जान चली गई, वहीं करीब 6-7 मजदूरों के मलबे में दबने की आंशका जताई जा रही हैं।

देश की राष्ट्रीय राजधानी में सुबह करीब 8.30 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया हैं। दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिर गई हैं। इमारत गिरने से 3 मजदूरों की जान चली गई, वहीं करीब 6-7 मजदूरों के मलबे में दबने की आंशका जताई जा रही हैं। घटना की सूचना मिलते ही रेक्स्यू टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य चालू कर दिया गया हैं।

ये बताया दिल्ली के एक अधिकारी ने

एडीओ के मुताबिक, यह घटना की खबर आज 8.50 बजे मिली। सूचाना मिलते ही रेक्स्यू टीम मौक पर पहुंची। अभी तक 3 लोगों की मलबे में दबने से मौत हो गई है तो वहीं करीब 7 लोगों की दबने की खबर हैं। लेकिन अभी कुछ कहा नही जा सकता की कितने लोगों मलबे में दबे हैं। शीश महल इलाके में हाउस नंबर 754 गिर गया है। जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है। राहत और बचाव कार्य जारी है।

Also Read : पेट्रोल-डीजल के रेट्स अपडेट, चेक करें दिल्ली से चेन्नई तक की कीमतें

कंस्ट्रक्शन का चल रहा था काम

आजाद मार्केट इलाके के शीश महल में बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। वह बिल्डिंग अचानक गिर गई. इसमें कई मजदूरों के दबे होने की आशंका है। अब तक 3 मजदूरों की मौत होने की पुष्टि हो चुकी है।

स्थानीय लोग कर रहें है बचाव कार्य

स्थानीय लोग भी रेस्क्यू टीम के साथ मिलकर राहत-बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। बिल्डिंग चार मंजिला बन रही थी, इसलिए मलबा भी काफी अधिक है। इसे हटाने में पुलिस और स्थानीय लोग जुटे हुए हैं। वहां मौजूद लोगों को कहना है कि इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका है, लेकिन सही आंकड़ा किसी को नहीं पता है।

वहीं इलाके के कई लोग घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। उनका कहना है कि जहां ये बिल्डिंग गिरी है, वहीं पास में एक स्कूल है और कई बच्चे वहां से गुजर रहे थे। उन बच्चों के परिजन भी वहां पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं। चश्मदीदों का कहना है कि जब से बिल्डिंग गिरी है तब से उनका कोई पता नहीं है।