दिल्ली: केजरीवाल सरकार का ऐलान, 11 और 12 नवंबर को लागू नहीं होगा ऑड-ईवन

0
19
Delhi CM PC

नई दिल्ली: दिल्ली में ऑड ईवन को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बड़ा फैसला किया है. दरअसल, उन्होंने कहा है कि गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव पर 11 और 12 नवंबर को यह लागू नहीं होगा. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि गुरुनानक देवी जी के प्रकाशपर्व के उपलक्ष्य में यह छूट दी जा रही है. वहीं केजरीवाल ने एक एलान और किया है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि “श्री गुरु नानक देव जी के 550वे प्रकाश पर्व के अवसर पर दिल्ली सरकार ने एक ऐतिहासिक फैसला लिया है. मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत अब दिल्ली के बुजुर्गों को करतारपुर साहिब के भी दर्शन कराए जाएंगे. इस यात्रा में लगने वाली हर तरह की फीस दिल्ली सरकार देगी.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले आप विधायक जरनैल सिंह की अगुवाई में सिख समुदाय के प्रतिनिधिमंडल ने कैलाश गहलोत से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री को बताया कि प्रकाश पर्व पर लाखों भक्त शहर में निकलने वाले नगर कीर्तन में शिरकत करेंगे. सम- विषम योजना के कारण श्रद्धालुओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आप विधायक ने परिवहन मंत्री से गुजारिश की कि 11 व 12 नवंबर को सम- विषम फार्मूले से छूट दी जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here