लखनऊ : विधानसभा चुनाव के ऐन वक्त यूपी में दल बदलने के खेल में ओर तेजी दिखाई दे रही है। अब इसी खेल को आगे बढ़ाने में मुलायम सिंह की छोटी बहू भी मैदान में कूदने की तैयारी कर रही है। यूपी की राजनीति के गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि मुलायमसिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकती है।

सूत्र बताते है कि अपर्णा की चर्चा बीजेपी से चल रही है और इस बात की पूरी संभावना है कि एकाध दिन में ही वे भाजपा  में शामिल होने का ऐलान कर सकती है। बताया यह भी जा रहा है कि उनके साथ ही अन्य कुछ सपा नेता भी भाजपा में शामिल हो सकते है। यहां बता दें कि अपर्णा ने अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के लिए ग्यारह लाख रूपए दान में दिए थे और वे मोदी योगी की भी प्रशंसा करने में पीछे नहीं रहती है।

राजनीति के मैदान में उतारना चाहते है पति देव – 

बताया गया है कि मुलायम के बेटे प्रतीक अपनी पत्नी अपर्णा को राजनीति के मैदान में उतारना चाहते है।  लेकिन  इतना जरूर सामने आ रहा है कि अपर्णा का लगाव बीजेपी से है इसलिए बीजेपी में ही शामिल होने की संभावना पूरी है। यहां ये भी गौरतलब है कि अपर्णा ने कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की थी और इसके बाद वे चर्चा में भी बनी रही। वैसे  अपर्णा  लखनऊ की  कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 में विधानसभा लड़ चुकी है।