Ranveer Singh को Deepika Padukone ने दिया धोखा? मां और बहन के साथ देश से गई बाहर!

दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी हर अपडेट देतीं रहती है.

दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी हर अपडेट देतीं रहती है. हाल ही में वह रणवीर सिंह को छोड़कर अपनी मां और बहन और बहन अनीशा पादुकोण के साथ वेनिस पहुंचीं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है.

यह भी पढ़े – Kangana Ranaut ने कैमरे के सामने खोल दिया अपना जैकेट, दिखाई स्टाइलिश ब्रालेट

दीपिका अपने परिवार से बेहद प्यार करती है. वह अपने परिवार से मिलने के लिए अक्सर पुणे जाती रहती है. हाल ही में वह अपनी मां और बहन के साथ छुट्टी मानने इटली के मशहूर कैनाल सिटी वेनस पहुंचीं हैं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि, दीपिका ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा है. वहीं, तीनों एयरपोर्ट पर लाउंज पर बैठे दिखाई दे रहे है.

यह भी पढ़े – बिकिनी पहन पूल में Priyanka Chopra ने मचाया गदर, दिल दे बैठे Nick Jonas

दीपिका के इस पोस्ट ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस बार दीपिका ने जो शेयर किया है, वह हैरान करने वाला है. क्योंकि, ना तो उन्होंने लेटेस्ट लुक की पोस्ट डाली है और ना ही किसी अपकमिंग मूवी की. बल्कि इस पोस्ट को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें 75 वें कांस फेस्टिवल की जूरी का हिस्सा बनने के लिए चुना गया है. दीपिका के साथ उनके फैंस के लिए भी ये काफी गर्व करने वाली बात है.