बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरती को लेकर हर नौजवान के दिलों पर राज करती है. दीपिका के ग्रेस और स्टाइल के फैंस दीवाने रहे हैं. ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है

बीतें कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में ऐसी बात लिखी है जिस पर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है. ट्वीट में दावा किया गया था कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बीच सब सही नहीं चल रहा है.

इस ट्वीट के सामने आने के बाद दोनों के फैंस हैरान हो गए थे. इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसको उनकी तलाक अफवाह से जोड़कर देखा जा रहा है.

 

बिना शादी की रिंग पहने निकली ऐक्ट्रेस

इसी बीच जब दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर स्पॉट की गयीं तब उनके हाथों में शादी की अंगूठी न देख कर लोगों के बीच यह अफवाह तेजी से फैल रही है कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है. आमतौर पर दीपिका अपनी शादी की रिंग को पहन कर रखती है लेकिन जब एयरपोर्ट पर वो बिना रिंग के नज़र आयी तो बॉलीवुड के गलियारों में इस अफवाह को ओर हवा मिल गयी. एक यूजर ने एक ट्वीट करके कहा कि ब्रेकिंग! रणवीर और दीपिका के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हालांकि रणवीर और दीपिका ने अब तक केस खबर का खंडन नहीं किया है.