IPL खत्म होने के बाद गर्लफ्रेंड के साथ शादी करेंगे Deepak Chahar, Viral हुआ वेडिंग कार्ड

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बात करें तो वह अब तक भारत के लिए 20 टी-20 और 7 वनडे इंटरनेशनल खेल चुके हैं. इन मैचों में उन्होंने 26 और 10 विकेट लिए हैं 29 वर्षीय दीपक ने 63 मैचों में 29.19 की औसत से कुल 59 विकेट लिए हैं.

दिल्ली। इन दिनों देश में आईपीएल (IPL) की धूम मची हुई है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) से जुड़ी खबर सामने आई है. दीपक अगले महीने 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bharadwaj) से शादी करने वाले हैं. इंडियन क्रिकेट टीम के इस शानदार गेंदबाज नहीं पिछले आईपीएल के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज किया था.

IPL

 

बता दें कि चाहर (Chahar) की गर्लफ्रेंड जया दिल्ली से है और एक कॉर्पोरेट फर्म में जॉब करती हैं. दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. दीपक के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर की माने तो वह काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहते थे. 2021 के आईपीएल (IPL) प्ले ऑफ के दौरान उन्होंने प्रपोज करने का प्लान किया. लेकिन सीएसके के कप्तान धोनी ने उन्हें पंजाब के खिलाफ आखिरी लीग मैच के दौरान प्रपोज करने की सलाह दी.

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बात करें तो वह अब तक भारत के लिए 20 टी-20 और 7 वनडे इंटरनेशनल खेल चुके हैं. इन मैचों में उन्होंने 26 और 10 विकेट लिए हैं 29 वर्षीय दीपक ने 63 मैचों में 29.19 की औसत से कुल 59 विकेट लिए हैं. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने दीपक चाहर को 14 करोड रुपए की भारी कीमत में खरीदा था, लेकिन पीठ में आई चोट के चलते वह पूरा सीजन बाहर रहे. उनकी टीम भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. आने वाले 2 महीने तक दीपक के मैदान से दूर रहने की संभावना जताई जा रही है हालांकि उनका कहना था कि वह मजबूती के साथ वापस आएंगे.

अक्टूबर-नवंबर में टी-20 (T-20) विश्व कप होना है. इसके लिए दीपक चाहर का फिट होना जरूरी है, इसलिए फिलहाल को इसी बात पर ध्यान दे रहे हैं. मैच में सिलेक्शन से पहले फिटनेस टेस्ट उन्हें पास करना होगा, तभी उन्हें टीम में जगह मिल पाएगी.