Crime News : महंत पर लगा किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, 3 फरार, 1 हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

Crime News : मध्यप्रदेश (Madhypradesh) के रीवा (Rewa) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां के सर्किट हाउस में एक महंत सहित 4 लोगों पर एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है।

Crime News : मध्यप्रदेश (Madhypradesh) के रीवा (Rewa) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि यहां के सर्किट हाउस में एक महंत सहित 4 लोगों पर एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने ये मामला दर्ज किया और एक को अपनी हिरासत में भी ले लिया। बता दे, पुलिस ने इस मामले में हिस्ट्रीशीटर विनोद पांडे को गिरफ्तार किया गया है। वहीं अन्य 3 आरोपी अभी फरार है। जिनकी तलाशी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, ये मामला शहर के मध्य के सबसे पॉश एरिया सर्किट हाउस की है।

दरअसल, आरोपी 28 मार्च के दिन एनेक्सी भवन रूम नंबर-4 में रुका हुआ था। ऐसे में यहां एक लड़की को महंत की जान-पहचान का हिस्ट्रीशीटर बदमाश लेकर आया। उस लड़की को ये कहा गया था कि महंत के विशेष आशीर्वाद से उसके बिगड़े काम बन जाएंगे। ऐसे में अपनी बातों में फंसा कर वो आदमी उसे महंत के पास लेकर आया। पीड़िता ने बयान में बताया कि पहले वहां किशोरी को शराब पिलाने की कोशिश की गई। बाद में कमरा बंद कर हवस का शिकार बनाया गया। जिस रूम में महंत रुका हुआ था वह हिस्ट्रीशीटर के नाम से ही बुक था।

Must Read : Indore : MR -5 बनाने में 56 करोड़ का आएगा खर्च, नगर निगम अभी तक नहीं लगा पाया हिसाब

जानकारी मिली है कि महंत श्रीराम जन्मभूमि न्यास के पूर्व सदस्य व पूर्व सांसद रामविलास वेदांती का शिष्य है। वह न केवल शिष्य है वल्कि वह राम विलास वेदांती का नाती भी है। अब उस के खिलाफ पुलिस सभी जानकारियां जुटाने में लगी हुई है। इस मामले को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बीते सोमवार के दिन अकौरी थाना नईगढ़ी निवासी विनोद पांडेय के बुलाने पर किशोरी सतना से रीवा आई थी। ऐसे में यहां उसे झांसे में लेकर महंत के पास तक ले जाया गया था। दरअसल, लड़की को पहले सैनिक स्कूल के पास बुलाया था। लेकिन वहां से उसे गाड़ी में ले गए और महंत सीताराम उर्फ समर्थ त्रिपाठी से विनोद पांडेय ने मिलवाया।