अश्लील मैसेज व कॉल कर परेशान करने वाले आरोपी को क्राईम ब्रांच ने सिखाया सबक की कार्यवाही

इंदौर शहर में सेल्स मेन का कार्य करने के दौरान महिला आवेदिका का नंबर प्राप्त कर, उसको दोस्ती करने के लिए दबाव बनाया परंतु महिला के द्वारा मना करने पर उसे धमकी देते हुए, महिला को कॉल व वाट्सअप पर अश्लील मैसेज एवं कॉल कर परेशान करना भी स्वीकार किया है।

we care for you हेल्पलाइन

इंदौर: पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में महिला संबंधी अपराधो की रोकथाम एवं महिलाओं के प्रकरणों को प्राथमिकता से लेते हुए इनमें सलिप्त अपराधियों की पतारसी हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देशों के तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त(अपराध) राजेश हिंगणकर के द्वारा पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त गुरू प्रसाद पाराशर को इंदौर शहर में महिला संबंधी अपराधो पर अंकुश लगाने के लिए निर्देशित किया गया ।

इसी कड़ी में क्राईम ब्रांच इंदौर द्वारा संचालित we care for you हेल्पलाइन पर महिला आवेदिका के द्वारा समक्ष में उपस्थित होकर शिकायत की थी कि, आवेदिका को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा कॉल एवं वाट्सअप पर अश्लील बाते एवं मैसेज कर परेशान किया जा रहा है। जिस पर पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) निमिष अग्रवाल के निर्देशन में आरोपी की पूरी जानकारी निकाल कर तत्काल क्राइम ब्रांच टीम व थाना खजराना की संयुक्त कार्यवाही में आरोपी 1.अजीत पिता अरुण कुमार श्रीवास्तव ग्राम कोड़ी तह. मैहर जिला सतना को घेराबंदी कर पकड़ा।

Must Read- भाजपा के बागियों और नाराज नेताओं पर संगठन की नजर, जो जिसका समर्थक उसको उठाना पड़ेगा नुकसान

आरोपी से पूछताछ करने पर बताया कि आरोपी ने इंदौर शहर में सेल्स मेन का कार्य करने के दौरान महिला आवेदिका का नंबर प्राप्त कर, उसको दोस्ती करने के लिए दबाव बनाया परंतु महिला के द्वारा मना करने पर उसे धमकी देते हुए, महिला को कॉल व वाट्सअप पर अश्लील मैसेज एवं कॉल कर परेशान करना भी स्वीकार किया है। आरोपी अजीत के विरुद्ध थाना खजराना में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की गई।