Indore News : शातिर चोरो पर क्राइम ब्रांच और इंदौर पुलिस की धर पकड़, जप्त किए ये कीमती सामान

पुलिस आयुक्त इंदौर महानगर हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में चोरी/नकबजनी आदि संपत्ति संबंधी अपराधों पर नियंत्रण हेतु इनमें संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है ।

इंदौर(Indore News): पुलिस आयुक्त इंदौर महानगर हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में चोरी/नकबजनी आदि संपत्ति संबंधी अपराधों पर नियंत्रण हेतु इनमें संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है । उक्त निर्देशों के तारतम्य में अति.पुलिस आयुक्त (अपराध) राजेश हिंगणकर व अति.पुलिस आयुक्त मनीष कपूरिया के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ( अपराध शाखा) गुरू प्रसाद पाराशर द्वारा शहर में संपत्ति संबंधी घटनाओं की पतारसी कर वारदातों पर अंकुश लगाने एवं ऐसे आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु अपराध शाखा की टीमों को निर्देशित किया गया ।

Read More : EOW ने CMHO कार्यालय में पदस्थ स्टोर इंचार्ज के घर की बड़ी कार्रवाई, बरामद की ये सभी चीजें

इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना एरोड्रम क्षेत्र में चोरी करने की नियत से कुछ व्यक्ति घूम रहे हैं। जिस पर क्राईम ब्रांच व थाना एरोड्रम की टीम नें संयुक्त कार्यवाही कर मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर मुताबिक योजना के आरोपियों 1. गौरव पिता नरेन्द्रसिंह मोर्य उम्र 34 वर्ष नि 40 केदार नगर छोटा बागडदा रोड इंदौर 2. धरमदास उर्फ गोलू पिता होरीलाल पाल उम्र 35 वर्ष नि 65 भगतसिंह नगर इंदौर को पकडा।पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से थाना एरोड्रम के अपराध क्रमांक 641/21 धारा 457,380 भादवि में चोरी की गई एक एलईडी टी.व्ही., लेपटाप बरामद किया गया । आरोपियों से शहर की अन्य चोरियों की वारदातों के संबंध में विस्तृत पुछताछ की जा रही है