देश को विदेशों में गौरवान्वित करने वाले पहलवान दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्रदर्शन में देश को विदेशों में कई बार गौरवान्वित करवा चुके जाने-माने पहलवान भी शामिल हुए हैं। इतना ही नहीं इस प्रदर्शन में बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट भी शामिल हुई है। इतना ही नहीं इस दौरान WFI अध्यक्ष पर कई तरह के आरोप भी लगे हैं।

इस दौरान महिला रेसलर विनेश फोगाट ने WFI अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं जिस तरह के आरोप उन पर लगे हैं। अब उनकी कुर्सी दांव पर लग चुकी है। इस दौरान विनेश फौगाट ने यहां तक कहा है कि उन्हें इतना ज्यादा प्रताड़ित किया गया है कि वह अपनी जान तक देना चाहती थी। विनेश फौगाट ने इस दौरान आरोप लगाते हुए कहा है कि WFI अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण ने लड़कियों के साथ शारीरिक शोषण किया है।

Also Read: Vande Bharat: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का बड़ा ऐलान, आम जनता की हुई बल्ले-बल्ले

इतना ही नहीं उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि टोक्यो ओलंपिक में हारने के बाद उन्हें काफी भला बुरा भी सुनने को मिला उन्हें खोटा सिक्का तक कह दिया गया था। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि उन्हें मानसिक तौर पर काफी ज्यादा प्रताड़ित किया गया है। उन्होंने कहा कि भाई इतनी ज्यादा मानसिक तौर पर प्रताड़ित हो गई थी कि अपनी जान तक देना चाहती थी। उन्होंने कहा कि WFI के अध्यक्ष की जिम्मेदारी होती है सारी चीजों को समझने की यदि पहलवानों के पास तो कुछ भी होता है।

विनेश फोगाट के सनसनीखेज आरोप के बाद और भी कई महिलाओं ने शोषण के आरोप की जानकारी साझा की है उन्होंने कोच के ऊपर बदतमीजी करने तक के आरोप लगाए हैं इतना ही नहीं उन्होंने खुलकर कहा है कि लड़कियों के साथ सारे शोषण करते हैं। उन्होंने इतना भी कह दिया है कि अध्यक्ष द्वारा भी कई लड़कियों के साथ शारीरिक शोषण किया गया है। यह खुलासा सामने आने के बाद से ही इस मामले ने सभी को चौंका दिया है।