Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के मामले, स्कूलों के लिए जारी हुई एडवाइजरी

यहां स्कूलों में बच्चे संक्रमित पाए गए हैं. जिसे देखते हुए तीन स्कूल बंद किए जा चुके हैं, इन स्कूलों में 23 बच्चे अब तक संक्रमित मिले हैं. इसी को देखते हुए नोएडा प्रशासन ने सभी स्कूलों को लेकर एडवाइजरी जारी की है

दिल्ली: एनसीआर में इन दिनों कोरोना के मामले बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 299 नए मामले सामने आए हैं, वही संक्रमण दर 2 फ़ीसदी से ज्यादा हो गया है.

यहां स्कूलों में बच्चे संक्रमित पाए गए हैं. जिसे देखते हुए तीन स्कूल बंद किए जा चुके हैं, इन स्कूलों में 23 बच्चे अब तक संक्रमित मिले हैं. इसी को देखते हुए नोएडा प्रशासन ने सभी स्कूलों को लेकर एडवाइजरी जारी की है जिसमें छात्रों में कोरोना के लक्षण होने के बारे में तत्काल जानकारी मांगी गई है. गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील शर्मा ने एडवाइजरी जारी की है.

Must Read- Alia के हाथों में सजी रणबीर के नाम की मेहंदी, इमोशनल हुए Karan Johar

सीएमओ की ओर से हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है और कहा गया है कि किसी भी छात्र में बुखार खांसी दस्त उल्टी का कोई भी लक्षण दिखाई देने पर हेल्पलाइन नंबर 1800492211 पर कॉल करके या फिर cmogbnr@gmail.com पर ई-मेल करके कार्यालय में सूचित करें. विशेष तौर पर स्कूलों को कहा गया है कि अगर कोई छात्र संक्रमित है तो जल्द से जल्द इसकी जानकारी दें ताकि समय पर बच्चों का इलाज किया जा सके.