HomeदेशMP में फिर बढ़े कोरोना के केस, एक दिन में सामने आए...

MP में फिर बढ़े कोरोना के केस, एक दिन में सामने आए इतने संक्रमित

मध्य प्रदेश में एक बार फिर कोरोना के मामले लगातार बढ़ते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटों में इंदौर में 9 नए मरीज कोरोना के सामने आए है।

मध्य प्रदेश में एक बार फिर कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटों में इंदौर में 9 नए मरीज कोरोना के सामने आए है। जिसको देखते हुए प्रशासन फिर से अलर्ट पर आ चुका है। बता दे, जिन इलाकों में संक्रमित मिले हैं वहां स्वास्थ्य अमला तैनात कर दिया गया है। दरअसल, कोरोना संक्रमण की पहली और दूसरी लहर के समय इंदौर कोरोना का हॉटस्पॉट रहा है। इसके पहले प्रदेश में सबसे अधिक मरीज इंदौर से ही निकलकर सामने आए थे।

जानकारी के मुताबिक, पिछले 6 दिनों में प्रदेश के 10 जिलों में कोरोना के 60 से अधिक केस मिले हैं। जिन जिलों में कोरोना संक्रमण फिर से बढ़ रहा है उनमें भोपाल, धार, इंदौर, होशंगाबाद, सागर, नरसिंहपुर और जबलपुर शामिल हैं। साथ ही नीमच, रतलाम, राजगढ़ में 1-1 मामले आए हैं। मध्य प्रदेश में कोरोना के अब तक कुल 7 लाख 92 हजार 747 संक्रमित मिल चुके हैं। जिनमें से 7 लाख 82 हजार 140 मरीज रिकवर हो गए, जबकि 10 हजार 523 लोगों की जान जा चुकी है। प्रदेश में कोरोना का रिकवरी दर 98% से अधिक है।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular