Karan Johar जौहर की बर्थडे पार्टी में हुआ कोरोना ब्लास्ट, Shahrukh Khanऔर Katrina Kaif आए पॉजिटिव

बॉलीवुड सेलेब्स के लगातार कोरोना पॉजिटिव की खबर मिलने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं। तो वही सभी लोग भी हैरान है, अभी तक कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और आदित्य राय कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई।

कोरोना वायरस ने एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री कर ली है कुछ समय पहले अक्षय कुमार का COVID-19 टेस्ट पॉजीटिव आया था। लेकिन अब शाहरुख खान का COVID-19  टेस्ट पॉजिटिव आया है। कार्तिक आर्यन, कैटरीना कैफ, आदित्य राय कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अब ऐसा ही लग रहा है कि कोरोना ने फिर से पैर पसार लिए हैं। जिसके बाद लगातार लोगो के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है।

कैटरीना कैफ के पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद शाहरुख खान के पॉजिटिव होने बात सामने आई। सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव की बात सामने आने के बाद सभी परेशान हैं। किंग खान ने हाल ही में जवान फिल्म की घोषणा के बाद एक टीजर रिलीज किया था। जिसके बाद सभी फैंस खुश थे , लेकिन अचानक ये खबर सामने आने के बाद सभी लोग हैरान हो गए हैं। बॉलीवुड में कोरोना फिर से अपने पैर पसार रहा है।

Must Read- IIFA Awards 2022 : पहली बार साड़ी पहन Ananya Pandey ने बिखेरी ग्रीन कारपेट पर जबरदस्त अदाएं, देखें खूबसूरत तस्वीरें
बताया जा रहा है कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी के बाद से ही कोरोना का ब्लास्ट हुआ है। 5 मई को अपने 50 से जन्मदिन पर करण जौहर ने पार्टी दी थी और इस पार्टी में ही कोरोना का विस्फोट हुआ है। करण जौहर की पार्टी में करीब 50 से 55 सेलेब्स शामिल थे, जो कि कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जो कि अब बात यह सच लग रही है, क्योंकि अभी तक जिन  सेलेब्स के नाम सामने आए हैं ये सभी करण जौहर की पार्टी का हिस्सा थे और कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।