टीएमसी के विधायक का विवादित बयान,पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

टीएमसी के विधायक इदरीस अली ने पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

टीएमसी के विधायक इदरीस अली ने पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि श्रीलंका के राष्ट्रपति के साथ जो कुछ भी हुआ, वह यहां पीएम मोदी के साथ होगा। भारत के हालात को देखें तो पीएम मोदी पूरी तरह नाकाम हैं। यहां तो और भी बुरा होगा। पीएम मोदी भी इस्तीफा देंगे और भाग जाएंगे।

बता दें कि श्रीलंका अब तक के अपने बुरे दौर से गुजर रहा है। श्रीलंका की आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो चली है कि वहां की जनता सड़कों पर आ गई है। इन सबसे परेशान हो कर जनता ने विद्रोह कर दिया और सड़कों पर उग्र प्रदर्शन करने लगें हैं। हजारों की संख्या में श्रीलंका के नागरिक सड़कों पर उतर आए हैं और उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने कोलंबों स्थित राष्ट्रपति भवन को घेर लिया और तोड़-फोड़ भी किया है। हालत बिगड़ता देख श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे अपना आवास छोड़कर भाग गए हैं। जबकि प्रदर्शन कर लोगों ने प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे के निजी घर में आग लगा दी थी।

Also Read – ऑटो में सवार थे 27 से ज्यादा लोग, पुलिस ने रोका तो कर दी ऐसी हरकत

श्रीलंका में सरकार विरोधी प्रदर्शन रविवार को भी जारी हैं और राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे तथा प्रधानमंत्री रॉनिल विक्रमसिंघे के आवासों पर प्रदर्शनकारियों का कब्जा है। राजपक्षे राष्ट्रपति भवन छोड़कर भाग गए थे। लेकिन रविवार को पता लगा है कि राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे किसी देश की सीमा में नहीं गए हैं। बल्कि वह समंदर के बीच में हैं और नेवी शिप से हालातों को मॉनीटर कर रहे हैं। वे 13 जुलाई को अपना इस्तीफा देंगे। इस्तीफे से पहले PM ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई थी। राष्ट्रपति भवन पर जनता के कब्जे के बाद दबाव बढ़ा तो श्रीलंकन पीएम विक्रमसिंघे ने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी।