बिहार की सड़कों पर कांग्रेस कार्यकर्ता, बारिश के बावजूद डटे रहे नेता

महंगाई के खिलाफ देश भर में कांग्रेस का प्रदर्शन जारी हैं। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका को हिरासत में ले लिया है। कांग्रेस के कई सांसद विजय चौक पर धरने पर बैठ गए हैं. दरअसल, राहुल गांधी कांग्रेस सांसदों के साथ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रहे थे।

महंगाई के खिलाफ देश भर में कांग्रेस का प्रदर्शन जारी हैं। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका को हिरासत में ले लिया है। कांग्रेस के कई सांसद विजय चौक पर धरने पर बैठ गए हैं. दरअसल, राहुल गांधी कांग्रेस सांसदों के साथ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रहे थे। इसी के साथ देश की राजधानी दिल्ली सहित बिहार, तेलांगाना और राजस्थान में भी विरोध किया जा रहा हैं।

दिल्ली, बिहार, तेलंगाना, राजस्थान समेत देशभर में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी है। दिल्ली में बारिश के बावजूद कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर जमे रहे।

उधर, प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस के नेता पार्टी दफ्तर से मार्च निकाल रहे हैं। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए कांग्रेस मुख्यालय के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। इतना ही नहीं 10 से ज्यादा बसों को खड़ा कर दिया गया, ताकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया जा सके।

बिहार की सड़कों पर कांग्रेस कार्यकर्ता