मोदी सरकार के साथ काम करने को तैयार कांग्रेस

0
64

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट मंत्रियों के हुए शपथ ग्रहण समारोह के बाद कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि वह देश के विकास के लिए और नागरिकों की प्रगति के लिए मोदी सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए तैयार है।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा कि ‘प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नई कैबिनेट के मंत्रियों को बधाई। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और भारत और उसके नागरिकों की प्रगति और विकास के लिए साथ मिलकर काम करने के लिए तैयार हैं।’

गौरतलब है कि गुरुवार को हुए पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के कई दिग्गजों ने भी शिरकत की थी। जिसमें यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का नाम शामिल है।

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है और पार्टी मात्र 52 सीटों पर ही सिमट गई है। लगातार दूसरी बार ऐसा हुआ है कि कांग्रेस को संसद में प्रमुख विपक्षी दल का दर्जा नहीं मिल पाएगा। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी को चुनाव में 303 सीटें मिली है साथ ही सहयोगी दलों की सीटों को मिलाकर यह आंकड़ा करीब 350 तक पहुंच गया है। 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मात्र 44 सीटें मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here