शहर को समस्याओं से मुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेस का महापौर जरूरी – अंजलि शुक्ला

Indore News : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला की पत्नी अंजली शुक्ला ने कहा है कि सड़क का निर्माण करवाने के बाद उसे लाइन डालने के नाम पर खोजना ही भाजपा की विकास की नीति है।

Indore News : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला की पत्नी अंजली शुक्ला ने कहा है कि सड़क का निर्माण करवाने के बाद उसे लाइन डालने के नाम पर खोजना ही भाजपा की विकास की नीति है। शहर को वर्तमान समस्याओं से मुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेस का महापौर जरूरी है ।

वे शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क और बैठक के माध्यम से नागरिकों से चर्चा कर रही थी । उन्होंने कहा कि आए दिन शहर में किसी भी क्षेत्र में लाखों रुपए खर्च कर सड़क का निर्माण किया जाता है और फिर थोड़े ही दिनों के बाद सड़क को कभी पानी की लाइन डालने के लिए तो कभी सीवरेज की लाइन डालने के लिए खोद दिया जाता है । पूरे शहर में भाजपा की विकास की नीति का खूब हल्ला मच रहा है।

सड़क का निर्माण कर उसे खोजना भाजपा की विकास की नीति का प्रतीक बन गया है । अब ऐसे प्रतीक में परिवर्तन किए जाने की जरूरत है । शहर जिन समस्याओं से दो-दो हाथ कर रहा है । उनके समाधान के लिए यह आवश्यक है कि इस बार शहर को कांग्रेस का महापौर दिया जाए । पिछले 20 साल से शहर की जनता भाजपा को महापौर और परिषद देकर विकास का पूरा मौका दे रही है । इस मौके के बदले में भाजपा ने शहर को नित्य नई समस्याएं दी है । आगामी 6 जुलाई को आपके द्वारा डाला गया वोट इन समस्याओं के समाधान की राह को खोलेगा ।

Also Read – शिक्षा के रास्ते मिलेगी कामयाबी की मंजिल

विधानसभा क्रमांक 1 के वार्ड पांच में संजय शुक्ला के समर्थन में अंजली शुक्ला के द्वारा जनसंपर्क किया गया । उन्होने जय भवानी नगर माताजी मंदिर से जनसंपर्क शुरु किया । फिर संपूर्ण राजनगर , रामानंद नगर , दामोदर नगर व गंगानगर मे जनसंपर्क किया । विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 वार्ड 5 मे पंचकूला राम मंदिर मे शरद शर्मा रेखा शर्मा मोनिका शर्मा के साथ भजन संध्या मे भाग लिया।

इसके बाद विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 के वार्ड क्रमांक 65 मे अनीता गुप्ता, सुनीता पार्टी, अंजलि अग्रवाल के साथ भजन संध्या मे भाग लिया । विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड 14 अशोकनगर में गीता नामदेव, श्वेता सोनी, रवि कुमावत, भानु प्रताप सैनी, अशोक जाट, नरेंद्र सिंह मीणा दादा, सचिन वैष्णव, नितिन शुक्ला, बच्चा यादव के साथ मीटिंग में भाग लिया । इस मीटिंग मे वार्ड क्रमांक 14 के रहवासी बडी संख्या मे शामिल हुए।