राहुल के ‘अजहर जी’ के जवाब में रविशंकर का ‘हाफिज जी’ | Congress attacks BJP in reply to Rahul Gandhi’s Masood comment

0
38
rahul gandhi Ravishankar Prasad
  1. पुलवामा में हुए आतंकी हमले और बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयरस्ट्राइक के बाद से ही देश में सुरक्षा का मुद्दा छाया हुआ है। राजनीतिक बयानबाजी से लेकर चुनावी रैलियों तक हर तरफ देश की सुरक्षा पर बात हो रही। इसी बीच सत्तारूढ़ भाजपा को घेरने के चक्कर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ ऐसा बोल गए, जिसके कारण उनकी पार्टी को नुक्सान भी झेलना पड़ सकता है।

must read: आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ बोले राहुल गांधी

मसूद अजहर को बोल बैठे ‘मसूद अजहर जी’

सोमवार को दिल्ली में ‘मेरा बूथ मेरा वोट’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ बोल दिया। अपने भाषण में कंधार कांड का उल्लेख करते हुए राहुल ने कहा कि ‘ये 56 इंच के सीने वाले अपनी पिछली सरकार में मसूद अजहर जी के साथ बैठकर गए। अब जो राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल हैं वह मसूद अजहर को छोड़कर आए। भाजपा ने मसूद अजहर को जेल से छोड़ा. राहुल के ऐसा कहते ही भाजपा सक्रिय हुई और भाषण के उस हिस्से की क्लिप के साथ ट्वीट किया।

must read: मोदी के सामने जैसे ही कोई खड़ा होता है तो मुड़कर चले जाते हैं : राहुल| Congress’s My Booth My Vote Program

कांग्रेस ने याद दिलाया रविशंकर का बयान

राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा के हमलावर तेवर देखते हुए कांग्रेस ने इसका करारा जवाब दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने मंगलवार सुबह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज़ सईद को ‘हाफिज़ जी’ कह रहे हैं।

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि‘’उम्मीद है इस वीडियो को बीजेपी की नई वेबसाइट में अच्छी जगह मिलेगी। बीजेपी नेतृत्व और उनका हाफिज सईद से समर्थन। इसके अलावा उन्हें वो भी याद होगा जब उन्होंने वेद प्रकाश वैदिक को हाफिज से गले मिलने और बात करने भेजा था’’।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस प्रवक्ता ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल की वो तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह जैश सरगना मसूद अजहर को छोड़ने जा रहे हैं। ये तस्वीर कंधार घटना के समय की है।

must read: लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे शरद पवार | Sharad Pawar will not contest the Lok Sabha elections

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here