राष्ट्रमंडल खेल (Commonwealth Games) : बैडमिंटन में भारतीय दल से 5-0 से हारी पाकिस्तानी टीम, प्लेयर का छलका दर्द, कहा हमारे देश में है सुविधाओं का अभाव

इंग्लैंड के बर्मिंघम में जारी राष्ट्रमंडल खेल (Commonwealth Games) 2022 में कल शुक्रवार को हुए संयुक्त बैडमिंटन के मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को 5-0 से हरा दिया। पीवी सिंधु का शानदार प्रदर्शन, महूर शहजाद को हराया बुरी तरह से। पाकिस्तानी बैडमिंटन खिलाड़ी महूर शहजाद का छलका दर्द।

इंग्लैंड के बर्मिंघम (Birmingham) में जारी राष्ट्रमंडल खेल (Commonwealth Games) 2022 में कल शुक्रवार को हुए संयुक्त बैडमिंटन के मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को 5-0 से हरा दिया। यह प्रतियोगिता एलेक्जेंडर स्टेडियम के नेशनल एग्जीबिशन सेंटर में आयोजित की गई थी। भारतीय बैडमिंटन टीम में कई स्टार खिलाडियों के साथ ही नए खिलाडी भी शामिल हैं।

Also Read-मध्य प्रदेश : इंदौर के कुछ इलाकों में आज सुबह महसूस किए गए भूकंप के झटके, 2.9 तीव्रता की गई दर्ज

पीवी सिंधु का शानदार प्रदर्शन, महूर शहजाद को हराया बुरी तरह से

राष्ट्रमंडल खेल (Commonwealth Games) में हुई इस संयुक्त बैडमिंटन प्रतियोगिता के एक मैच में पीवी सिंधु ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तानी बैडमिंटन खिलाडी महूर शहजाद को हरा दिया है। इसके साथ ही भारत ने पाकिस्तान पर 5-0 की अजेय बढ़त बना कर जीत हासिल कर ली है। सिंधु ने महूर शहजाद को मैच की शुरुआत से ही कड़ी टक्कर देते हुए 21-7, 21-6 से यह मैच जीत लिया।

Also Read-रियल स्टेट कारोबारी के ऑफिस पर बरसाई थी गोलियां, लॉरेंस बिश्नोई सहित 10 शूटरों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

पाकिस्तानी बैडमिंटन खिलाड़ी महूर शहजाद का छलका दर्द

कॉमनवेल्थ गेम्स में बैडमिंटन में भारतीय टीम से हारी पाकिस्तानी बैडमिंटन टीम की प्लेयर महूर शहजाद का दर्द छलक कर बाहर आ गया। उन्होंने अपने देश पाकिस्तान में खेलों की बुरी स्थिति और खिलाडियों के लिए आवश्यक सुविधाओं के अभाव की बात एक मिडिया चैनल से बातचीत के दौरान कही। इसके साथ ही पाकिस्तानी बैडमिंटन खिलाड़ी महूर शहजाद ने भारत में सुविधाओं की उपलब्धि को भारत के खिलाडियों के श्रेष्ठ प्रदर्शन का कारण भी बताया। साथ ही यह भी कहा की यदि भारत जैसी सुविधाएं हमारे देश के खिलाडियों को भी मिलने लगे तो पाकिस्तानी खिलाडी भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।