फोर फॉक्स बार में आबकारी नियमों के उल्लंघन पर कलेक्टर का सख्त रवैया, संबंधित अधिकारियों के विरूद्ध की गई कार्रवाई

कलेक्टर मनीष सिंह ने आज आदेश जारी कर नियमों के पालन नहीं कराने के दोषी सब इंस्पेक्टर आबकारी शालिनी सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। सिंह को आबकारी नियंत्रण कक्ष से संबद्ध किया गया है।

Indore: कलेक्टर मनीष सिंह ने विगत दिनों कॉमर्स हाउस रेसकोर्स रोड स्थित रेस्तरां बार फोर फॉक्स बार में हुई घटना तथा इसमें किये जा रहे आबकारी नियमों के उल्लंघन को गंभीरता से लिया है। उन्होंने लापरवाही पाए जाने पर संबंधित आबकारी विभाग के अधिकारियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की है।

कलेक्टर मनीष सिंह ने आज आदेश जारी कर नियमों के पालन नहीं कराने के दोषी सब इंस्पेक्टर आबकारी शालिनी सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। सिंह को आबकारी नियंत्रण कक्ष से संबद्ध किया गया है। इसी तरह पलासिया क्षेत्र के सहायक जिला आबकारी बी.के. वर्मा को वर्तमान प्रभार से हटा दिया गया है। इन्हें सहायक आयुक्त आबकारी कार्यालय में संबद्ध किया गया है।

Must Read- विश्व शांति महायज्ञ के साथ प्रतिष्ठा महोत्सव सम्पन्न, मानस्तम्भ में श्री जी को किया विराजमान

विगत दिनों फोर फॉक्स बार निर्धारित समय के पश्चात खुला पाया गया था। इस बार में मारपीट की घटना हुई थी। उन्होंने घटना के दोषियों के विरूद्ध भी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह सिंह ने आबकारी विभाग को सख़्त निर्देश दिए हैं कि इन्दौर में संचालित विभिन्न मदिरा दुकानों और बार में नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराएं। कलेक्टर सिंह ने कहा है कि सभी पब और बार का संचालन आपराधिक प्रवृत्तियों के व्यक्तियों द्वारा करना पाया गया तो कड़ी क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी। कलेक्टर द्वारा आबकारी विभाग को ताक़ीद दी गई है कि वे निगरानी बढ़ाएं और नियमों का पालन सुनिश्चित कराए।