खजराना क्षेत्र में हथियारों के साथ जुलूस निकालने की घटना पर कलेक्टर सिंह ने अपनाया सख्त रव्वैया

कलेक्टर मनीष सिंह ने गत दिनों इंदौर के खजराना क्षेत्र में एक नेता युनूस पटेल गुड्डू द्वारा बन्दूकों के साथ निकाले गये जुलूस की घटना को संज्ञान में लेते हुए गंभीरता से लिया है।

PM's program to visit Indore

इंदौर। कलेक्टर मनीष सिंह ने गत दिनों इंदौर के खजराना क्षेत्र में एक नेता युनूस पटेल गुड्डू द्वारा बन्दूकों के साथ निकाले गये जुलूस की घटना को संज्ञान में लेते हुए गंभीरता से लिया है। खजराना थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी को पत्र लिखकर घटना की विस्तृत रिपोर्ट और वस्तुस्थिति से अवगत कराने के निर्देश दिये हैं।

Must Read- Petrol Price Hike: महंगाई का झटका, दिल्ली में फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

उन्हें निर्देशित किया गया है कि सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त उक्त सूचना के संबंध में अवगत करायें कि खजराना थाना क्षेत्र में युनूस पटेल गुड्डू द्वारा बन्दूकों के साथ जुलूस निकाला गया है अथवा नहीं, यदि वास्तव में जुलूस निकाला गया है तो क्या सक्षम प्राधिकारी से नियमानुसार इनके द्वारा हथियार सहित जुलूस निकालने की अनुमति ली गई थी, यदि अनुमति ली गई थी तो किसके द्वारा हथियार के साथ जुलूस निकालने की अनुमति प्रदान की गई. यदि बिना अनुमति के उक्त जुलूस निकाला गया है तो इनके विरूद्ध क्या कार्रवाई की गई है? इसके संबंध में तत्काल विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। साथ ही यह भी बतायें कि उक्त हथियार लायसेंसी थे या बगैर लायसेंस के थे?

कलेक्टर मनीष सिंह ने विस्तृत रिपोर्ट तत्काल प्रस्तुत करने के निर्देश दिये हैं और कहा है कि ऐसी घटना से भय का वातावरण बनता है। इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी। किसी भी प्रकार के जुलूस, रैली या अन्य आयोजनों में हथियारों के प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी जा सकती है।