उमा भारती के लिए CM शिवराज का खास संदेश, ट्वीट हुआ वायरल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के लिए अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की है. बता दें कि कुछ दिन पहले उमा भारती ने मुख्यमंत्री शिवराज के लिए ट्वीट करते हुए कुछ बातें कही थी. शिवराज का ट्वीट उसी संबंध में बताया जा रहा है.

cm shivraj

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के लिए अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की है. बता दें कि कुछ दिन पहले उमा भारती ने मुख्यमंत्री शिवराज के लिए ट्वीट करते हुए कुछ बातें कही थी. शिवराज का ट्वीट उसी संबंध में बताया जा रहा है.

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट कर कहा कि- उमा भारती जी मेरी बहन है और मैं हमेशा से ही उनका सम्मान करता हूं. वो एक राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं बल्कि सोशल रिफॉर्मर है जो समाज हित के लिए सदैव कार्य करती रहती है.

 

एक अन्य ट्वीट में CM शिवराज ने यह भी कहा कि- उमा भारती जी केवल दीदी नहीं बल्कि मां भी है, मुझे कई बार उनसे मां का प्यार भी मिला है. उनके समाज सेवा के कार्य में मैं हमेशा उनके साथ हूं.

 

शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट को उमा भारती के उन ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है जो उन्होंने 4 दिन पहले किए थे. शराबबंदी के खिलाफ अपनी आवाज उठा रही उमा भारती ने शिवराज को लेकर ट्वीट करते हुए कहा था कि- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आदरणीय मेरे भाई शिवराज सिंह चौहान 1984 से 2022 तक मेरे साथ सम्मान और स्नेह इस संबंध में बने रहे. ऑफिस जाते समय या मेरे हिमालय प्रवास के समय या मेरे किसी भजन की याद आने पर वह मुझसे मिलते थे या फोन कर लिया करते थे. इसके साथ उमा भारती ने और भी बहुत सारे ट्वीट शराबबंदी को लेकर किए थे.

 

CM चौहान ने उमा भारती को टैग करते हुए जो ट्वीट किया है उससे यही माना जा रहा है कि वह उमा भारती को यह बताना चाहते हैं कि आज भी वो उनका उतना ही सम्मान करते हैं जितना पहले किया करते थे.