रतलाम में फेल हुई सीएम शिवराज की आम सभा, खाली पड़ी रही कुर्सियां, उधर रोड शो में गश खाकर गिरे सांसद

आज रतलाम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करते हुए आम सभा को संबोधित किया.

MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रतलाम पहुंचे. यहां पर उन्होंने महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करते हुए आम सभा को संबोधित किया. सीएम का रोड शो बंजली क्षेत्र से शुरू हुआ जो शहर के प्रमुख मार्गो से होता हुआ निकला. जगह-जगह बने स्वागत मंचों से फूल बरसा कर मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री की आम सभा का एक दृश्य हैरान कर देने वाला था क्योंकि यहां पर सभा स्थल पर लगाई गई आधी से ज्यादा कुर्सियां खाली दिखाई पड़ रही थी. जिसके चलते कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री का रोड शो आम सभा फेल हो गए हैं.

अपनी पार्टी के पार्षद और महापौर प्रत्याशी के समर्थन में आम सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल और पार्षद प्रत्याशियों को जीत दिलाने की जनता से अपील की है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए यह कहा कि वह खजाना खाली होने का रोना रोते रह गए लेकिन मामा यह कहता है कि रतलाम में कभी भी पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी. मंच से मुख्यमंत्री ने आतंक मचाने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश शांति का टापू है और यहां पर आतंक मचाने वालों को बुलडोजर से रौंद देंगे.

Must Read- सातवां वेतन आयोग: सीपीएसई कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, डीए में हुई 5.5% की वृद्धि, जानें कब से मिलेगा लाभ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रोड शो दोपहर 12 बजे शुरू हुआ 2 बजे तक चलता रहा. इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल, विधायक चेतन कश्यप, भाजपा वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी और सांसद गुमान सिंह डामोर मौजूद थे.

रोड शो के दौरान अचानक की सांसद गुमान सिंह डामोर चक्कर खाकर गिर गए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ गाड़ी में ही सवार थे जहां अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने चेकअप किया और आधे घंटे बाद वह मुख्यमंत्री की सभा में शामिल हुए.