ट्री लाइटिंग के साथ इंदौर मैरियट में शुरू हुआ क्रिसमस सेलिब्रेशन

इंदौर मैरियट होटल ने इस वर्ष भी एनजीओ के बच्चो को आमंत्रित किया है और साथ ही बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट का सन्देश भी दिया। हमे उम्मीद है कि इंदौर मैरियट होटल की यह कोशिश इन बच्चों के क्रिसमस को यादगार बना देगी।

0
christmas

इंदौर: उत्सव के इस मौसम में क्रिसमस को लेकर शहर में काफी रौनक है और इस त्योहार को खास बनाने की तैयारी शहर में जोर-शोर से चल रही है। इस उत्सव के महीने में क्रिसमस सेलिब्रेशन की शुरुआत करते हुए 7 दिसंबर 2019 की शाम को इंदौर मैरियट होटल में आकर्षक क्रिसमस लाइटिंग की गई। इस खास मौके पर इंदौर मैरियट होटल के सबसे महत्वपूर्ण मेहमान यानी बच्चों ने फीता काटकर इस लाइटिंग का शुभारंभ किया। इस दौरान होटल के जनरल मैनेजर देवेश रावत के साथ पूरा स्टाफ भी बच्चों के साथ मौजूद था।

क्रिसमस की इस खास सजावट के साथ इंदौर मैरियट होटल की लॉबी को बहुत ही सुंदर सजाया गया जिसमें क्रिसमस के प्रतीक यानी क्रिसमस ट्री और उसके आसपास रखे गिफ्ट मैरियट की विशेषताओं को और बढ़ा रहे थे। लाइटिंग के अलावा इंदौर मैरियट होटल में पारंपरिक सजावट का हिस्सा रहे ‘जिंजरब्रेड हाउस’ को भी बनाया गया। क्लासिक क्रिसमस सजावट के लिए जिंजरब्रेड हाउस को शक्कर और जिंजरब्रेड के आटे से बनाया जाता है। इसकी खूबसूरती को और बढाती है इस पर लगने वाली आइसिंग। इससे ऐसा प्रतीत होता है मानो घर किसी बर्फ की परत से ढका हुआ हो। सांता क्लॉज के बिना क्रिसमस मनाना नामुमकिन ही है। क्रिसमस लाइटिंग के दिन होने वाले ख़ास आयोजन में सांता क्लॉज ने बच्चों को तोहफे देकर खुशियां बांटी।

इस वर्ष इंदौर मैरियट होटल ने “बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट” कांसेप्ट का उपयोग किया हैl जहां केक मिक्सिंग समारोह के समय मेहमानों और सहयोगियों द्वारा इस्तेमाल की गयी बोतलों का उपयोग करके क्रिसमस ट्री बनाया गया हैl जो अपने आप में एक अनोखा और आकर्षक अनुभव थाl

इस अवसर पर इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर देवेश रावत ने कहा- “पिछले साल की तरह इस बार भी इंदौर मैरियट होटल में सांता क्लॉज के आगमन और सजावट के साथ क्रिसमस का स्वागत किया है। इस बार का आयोजन बेहद खास है। इंदौर मैरियट होटल ने इस वर्ष भी एनजीओ के बच्चो को आमंत्रित किया है और साथ ही बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट का सन्देश भी दिया। हमे उम्मीद है कि इंदौर मैरियट होटल की यह कोशिश इन बच्चों के क्रिसमस को यादगार बना देगी।’”

यहां मल्ड वाइन, एप्पल सिडार के साथ प्लम केक स्टोलेन समेत क्रिसमस पर बनाए जाने वाले कई व्यंजन थे। इसके अलावा कुकीज, चॉकलेट और खरीदने के लिए कई ऐसी विशेष चीजें मौजूद थी जिसने मेहमानों के लिए क्रिसमस को यादगार बना दिया। इस साल क्रिसमस को और विशेष बनाने के लिए किड्स ज़ोन बनाया गया जिसमें कैरोल सिंगिंग हो रही थी। साथ ही ग्रांड बॉल रूम में बच्चों के लिए एक जिंजरब्रेड हाउस बनाने की एक्टिविटी भी थी।