जब मंच पर रो पड़े बघेल, नहीं बोल पाए एक भी शब्द

उस दौरान तकरीबन पांच मिनट तक मंच पर खड़े रहे और बोलने की बहुत कोशिश की मगर वे शोक सभा को संबोधित नहीं कर पाए। इस दौरान लगातार उनकी आंखों से आंसू बहते रहे।

bhupesh baghel

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मंच पर रो पड़े। दरअसल, बघेल गुरूवार को गरियाबंद जिले के ग्राम बारुका में प्रदेश के सुप्रसिद्ध लोकगायक मिथलेश साहू के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने साहू के परिजनों से मुलाक़ात की और शोक-संवेदना प्रकट की।

इसके बाद जब बघेल मंच पर शोक सभा को संबोधित करने पहुंचे तो भावुक हो गए। वह इतने भावुक हो गए कि मंच पर ही रो पड़े। वे उस दौरान तकरीबन पांच मिनट तक मंच पर खड़े रहे और बोलने की बहुत कोशिश की मगर वे शोक सभा को संबोधित नहीं कर पाए। इस दौरान लगातार उनकी आंखों से आंसू बहते रहे।

ये सब देख विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत उनके करीब पहुंचे और उन्हें संभाला। बाद में उनके नाम से शोक सभा को संबोधित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

इतना ही नहीं भूपेश बघेल कार्यक्रम के बाद मीडिया के सामने भी कुछ नहीं बोल पाए। परिजनों ने बताया कि मिथलेश साहू के भूपेश बघेल के साथ बहुत पुराने रिश्ते रहे हैं। संयुक्त मध्य प्रदेश में जब वे पाटन से विधायक हुआ करते थे तब से उनके मिथलेश के साथ करीबी रिश्ते थे. यही नहीं भूपेश उनके कार्यक्रम देखने और सुनने के लिए दूर-दूर तक जाते थे।