Ukraine से सामने आ रहे हैवानियत के मामले, बच्चे के सामने सैनिकों ने किया रेप

Mumbai Gangrape Case

नई दिल्ली। यूक्रेन और रूस (Ukraine-Russia Conflict) के बीच अभी भी युद्ध जारी है। जब से दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति बनी है तब से ही कई दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब हैवानियत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, यूक्रेन में रहने वाली एक महिला के साथ कथित तौर कई बार रेप (rape in Ukraine) किया गया है। बताया जा रहा है कि, रेप की घटना को अंजाम देने के दौरान महिला के पति की गोली मार दी गई थी और घटना के वक्त बच्चे महिला के सामने ही थे।

ALSO READ: इनसाईड द पॉकेट ने भारत में डेली फैंटेसी प्लेटफॉर्म वंडरविन्स के लॉन्च के लिए ESPN क्रिकइन्फो के साथ की एक्सक्लुज़िव साझेदारी

इस पूरी घटना के बारे में यूक्रेन की सांसद मारिया मेजेंटसेवा (Maria Magentseva) ने न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में बताया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यूक्रेन में रेप की यह पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी यूक्रेन में कुछ महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं सामने आई हैं। साथ ही यूक्रेन की नेता मारिया मेजेंटसेवा ने बताया कि, “कीव की रहने वाली इस महिला के साथ बच्‍चे के सामने रेप किया गया।” उन्‍होंने इंटरव्यू में कहा कि इस घटिया मामले में हम शांत नहीं रहेंगे आखिर उस बच्‍चे के मन का क्‍या हुआ होगा, जिसके सामने ही उसकी मां के साथ इतनी घटिया हरकत की होगी।

ALSO READ: Indore news: ग्रामीणों को PM ने दी पक्के आवासों की सौगात, सावित्रीबाई के घर जला खुशहाली का दीपक

इसी कड़ी में अब यूक्रेन की प्रोसेक्‍यूटर जनरल इरिना वेनेदिक्‍तोवा (Prosecutor General Irina Venediktova) ने भी इस बारे में जांच की बात कही है। बताया गया है कि, जो रूसी सैनिक घर के अंदर घुसे थे, वह शराब के नशे में धुत्त थे। घटना को अंजाम देने से पहले उन्‍होंने महिला के पति की हत्‍या की और फिर बार-बार महिला के साथ रेप किया। आरोप यह भी है कि ये सैनिक यहीं नहीं रुके बल्कि इस घटिया हरकत के बाद उन्‍होंने उस मासूम बच्‍चे को भी धमकी दी। यूक्रेन की हालत दिन ब दिन बत्तर होती जा रही है।