आयुष्मान खुराना पर लगा कहानी चोरी करने का आरोप, केस दर्ज | case registered against ayushman khurana

0
ayushman_khurana

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, आयुष्मान एक गंभीर आरोप के चलते कानूनी पचड़े में फस गए हैं. इसकी वजह उनकी आने वाली फिल्म बाला बताई जा रही है.

View this post on Instagram

Sab Camo kaim aa 22g (Styled by @ishabhansali)

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

दरअसल, बॉलीवुड डायरेक्टर सुधीर मिश्रा के असिसटेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने आयुष्मान खुराना, फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर अमर कौशिक पर उनकी फिल्म ‘विग’ की कहानी चुराने का आरोप लगाया है. जिसके चलते उन्होंने मुंबई हाई कोर्ट में इन तीनों के ऊपर केस भी दर्ज करवा दिया है.

उनका कहना है कि, फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की शूटिंग के वक्त इनकी आयुष्मान से मुलाकात हुई थी. फिल्म में आयुष्मान के अलावा राजकुमार राव भी थे, जिन्हें कमल पहले से ही जानते थे. जिसके चलते वह जब राज से ‘बरेली की बर्फी’ के सेट पर मिलने गए, तब उनकी मुलाकात आयुष्मान से हुई. तब उन्होंने अपनी फिल्म की कहानी आयुष्मान से व्हाट्सएप पर शेयर की थी, जो आयुष्मान को बेहद पसंद आई.

`इस सबके बाद आयुष्मान ने कमल को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन जब कमल वहां पहुंचे तो आयुष्मान नहीं आए. कमल कांत के निरंतर प्रयास करने के बाद भी उनका आयुष्मान से मिलना नहीं हो पाया. उनका मैनेजर हमेशा कहता था, कि सर बिजी हैं. जब उन्हें पता चला कि उन्हीं के विषय पर वह फिल्म बना रहे हैं, तब कमल ने आयुष्मान, दिनेश और अमर कौशिक तीनों को नोटिस भेजा, जिस पर तीनों का कोई सही जवाब नहीं आया. इसी के चलते कमल ने हाइकोर्ट में यह केस दर्ज करा दिया.