बिजनेस

सराफा एसोसिएशन ने लॉन्च किया पोर्टल, 33 जिलों के ज्वेलर्स के गहने होंगे प्रदर्शित

इंदौर: देश में कोरोना का कहर बरकरार है, वही रविवार को मध्य प्रदेश के सराफा एसोसिएशन ने एक www.MySoniji.com के नाम से पोर्टल लॉन्च किया है।जिसमे मध्यप्रदेश के 33 जिलों के लगभग 20 हजार ज्वेलर्स अपनी दुकान के गहनों के पोर्टल पर प्रदर्शित करेंगे।

बता दे कि इस पोर्टल को लांच करने का मकस्द है कि कोरोना काल में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए बड़ी कॉर्पोरेट कंपनी से मुकाबला करना है। वही इस पोर्टल पर ग्राहक गहनों की श्रृंखला को देखते हुए उनको ट्राय भी कर पाएंगे। वही पॉर्टल को मध्य प्रदेश सराफा एसोसिएशन और इंदौर के सोनाजवाहरात व्यापारी एसोसिएशन पे पराधिकारी लॉन्च करेंगे।

इंदौर एसोसिएशन सचिव अविनाश शास्त्री ने बताया कि इस पोर्टल पर मध्यप्रदेश के सारे सोना व्यापारी अपने गहनों के कैटलॉग को डालेंगे। ग्राहक अपने पसंद की दुकान के कलेक्शन को देख पाएंगे और उनका वर्चुअल ट्रायल भी ले सकेंगे। होलसेलर्स के साथ रिटेलर्स और बुलियन कारोबारी भी इस पोर्टल से जुड़ पाएंगे।
मध्य प्रदेश सराफा एसोसिएशन के सचिव संतोष सर्राफ ने कहा कि इस पॉर्टल पर ईशॉपिंग की सुविधा होने के चलते कॉर्पोरेट ज्वेलरी शोरूम्स के कड़ी टक्कर दे पाएगा। पोर्टल हर गहने की शुद्धाता की गारंटी देगा। पोर्टल पर 30 दिन के भीतर बिना की शर्त ज्वेलरी वापसी की भी सुविधा होगी। इस पोर्टल का मोबाइल एप भी जारी किया गया है।