भाजपा विधायक की दबंगई, जमीन नहीं देने पर दुष्कर्म मामले में फंसाने की दी धमकी

किसान उमाप्रसाद लोधी ने कहा कि विधायक बनने के बाद उनके रिश्तेदार प्रहलाद लोधी उन्हें बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं और अपनी राजनीतिक पहुंच के जरिए डरा धमका रहे हैं.

पन्ना जिले के पवई विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी से जुड़ी एक खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक विधायक प्रहलाद लोधी पर उनके रिश्तेदार ने जमीन और मकान की मांग करने और धमकी देने का आरोप लगाया है.

किसान उमाप्रसाद लोधी ने कहा कि विधायक बनने के बाद उनके रिश्तेदार प्रहलाद लोधी उन्हें बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं और अपनी राजनीतिक पहुंच के जरिए डरा धमका रहे हैं. किसान ने बताया कि प्रहलाद लोधी ने उन्हें कहा है कि अगर जमीन और मकान नहीं दिया तो फर्जी अनुसूचित जाति अत्याचार एक्ट और दुष्कर्म के मामले सहित अन्य मामलों में उलझा देंगे. कई मामले में पन्ना जिला प्रशासन ने विधायक के दबाव में आकर कार्यवाही भी की है.

विधायक के ऑडियो भी वायरल हुए हैं जिसमें वह उमाप्रसाद लोधी को बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं. इसके साथ ही उमाप्रसाद लोधी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह बता रहे हैं कि भाजपा विधायक उन्हें जमीन देने के लिए दबाव बनाते हुए डरा धमका रहा है.