बिल्डर असोसिएशन ऑफ इंडिया की हुई बैठक, मंत्री तुलसी सिलावट हुए शामिल

इस महंगाई से सरिया सीमेंट एवं अन्य मटरेल के भाव में 40 से लेकर 100 % तक की वृद्धि हुई है ऐसे हालात में काम करना बहुत ही मुश्किल है। मंत्री ने आश्वासन दिया है कि तुरंत सरकार एवम मुख्यमंत्री से इस मामले को लेकर गंभीरता से बात करेंगे एवं तत्काल प्रभव से सकारात्मक निराकरण निकलने हेतु आश्वसत किया।

इंदौर। आज बिल्डर असोसिएशन ऑफ इंडिया के द्वारा आयोजित बैठक में मंत्री तुलसी सिलावट जी मुख्य अतिथि के रुप मे उपस्थित हुए। बिल्डर असोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष अरुण जैन ने बिल्डर एसोसिएशन का नेतृत्व करते हुए कहा कि निर्माण कार्य के ठेकेदार साथियों को मटेरिल भाव मे आई तेज़ी के कारण असहनीय दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Must Read- डीएवीवी के रिजल्ट में बड़ी गड़बड़ी, सैकड़ों विद्यार्थियों को बता दिया अनुपस्तिथ 

इंजिनीरिंग के छात्रों जिन्होंने STARTUP के तौर पर ठेकेदारी शुरू की थी अब वह इस कार्य को पूर्ण रूप से करने में असमर्थ है। अब ये लोग ना तो जॉब करने जा सकते है ठेकेदारी के एक्सपेरिएंस के साथ और कोई दूसरे धंधे के लिए पूंजी भी नही जुटा सकते। इस महंगाई से सरिया सीमेंट एवं अन्य मटरेल के भाव में 40 से लेकर 100 % तक की वृद्धि हुई है ऐसे हालात में काम करना बहुत ही मुश्किल है। मंत्री ने आश्वासन दिया है कि तुरंत सरकार एवम मुख्यमंत्री से इस मामले को लेकर गंभीरता से बात करेंगे एवं तत्काल प्रभव से सकारात्मक निराकरण निकलने हेतु आश्वसत किया। जिससे कि निर्माण कार्यो की गति प्रभवित न हो। कार्यक्रम में विनय पिंगले, अरुण जैन, ओम विजयवर्गीय एवं विनोद हसनंदानी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन आशीष अग्रवाल ने किया एवं उपरोक्त जानकारी उपलब्ध करवाई।