देवास जिले की क्षिप्रा में यात्रियों से भरी बस पलट जाने की खबर आ रही है। इस बस हादसे में कई यात्री घायल हो गए तो वही दो महिला यात्रियों की मौत भी हो गयी है। बस देवास से इंदौर की तरफ आ रही थी और काफी तेज रफ्तार में थी। जिस दौरान यह बस हादसा हो गया।

बता दें हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। बस देवास से इंदौर की तरफ आ रही थी और काफी तेज रफ्तार में थी। चालक बस की गति को नियंत्रित नहीं कर पाया और बस शिप्रा के पास पलट गई।

 

जानकारी अनुसार हादसा शनिवार रात में हुआ है। वहीं अभी तक हादसे का कारण अभी साफ नहीं हुआ है। बस में 50 से ज्यादा यात्री होना बताए गए हैं। मौके पर मदद के लिए पहुंचे लोगों ने पलटी बस से घायल लोगों को निकाला और देवास के अस्पताल में पहुंचाया। जानकारी मिलते ही टी आई, कोतवाली, टी आई नाहर दरवाजा व अन्य पुलिस बल क्षिप्रा क़े लिए रवाना हो गए है।

बता दें इंदौर से देवास के बीच 50 से ज्यादा उपनगरीय बसें चलती हैं और बस चालक ज्यादा यात्री बैठाने के लिए तेज बस चलाने की होड़ लगाते हैं। जो बस दुर्घटनाग्रस्त हुई, वो भी काफी तेज गति से चल रही थी। हादसा स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि बस में इस अन्य वाहन को चपेट में नहीं लिया नहीं तो हादसे में और भी लोगों की जान जा सकती थी, क्योंकि शाम के समय इस मार्ग पर काफी ट्रैफिक रहता है।

खबर अपडेट की जा रही है…