ट्रेलर रिलीज के बाद विवादों में घिरी Brahmastra, इस सीन को देख फूटा फैंस का गुस्सा

Ayan Mukerji डायरेक्टर फिल्म Brahmastra विवादों में घिर गई है. एक सीन के चलते इसे बायकॉट करने की मांग की जा रही है.

Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड मूवी ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बीते दिन ही रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया है. जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है फिल्म देखने के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. ट्रेलर में रणबीर के अग्नि अवतार को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच अब फिल्म विवादों में घिर गई है. ट्रेलर का एक सीन दर्शकों को रास नहीं आया है जिसके चलते फिल्म का विरोध शुरू हो गया है और इससे बायकॉट करने की मांग की जा रही है.

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें एक मंदिर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भागते हुए एंट्री ले रहे हैं. भागकर एंट्री लेने तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही रणबीर मंदिर में लगा घंटा बजाने के लिए छलांग लगा रहे हैं. उस समय उनके पैरों में जूते दिख रहे हैं. दर्शकों को मंदिर में जूते पहनकर एंट्री करना बिल्कुल पसंद नहीं आया है. जिसके बाद रणबीर और फिल्म को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Must Read- WhatsApp लेकर आया शानदार फीचर, अब सिलेक्ट किए गए कांटेक्ट ही देख पाएंगे Profile Photo, ऐसे करेगा काम

इस सीन के बारे में सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने बॉलीवुड पर इल्जाम लगाते हुए यह कह दिया कि जूते पहनकर मंदिर में जाना बॉलीवुड से यही उम्मीद की जा सकती है कि यह सनातन धर्म का आदर कभी नहीं करेंगे. दूसरे यूजर ने कहा कि साउथ और बॉलीवुड में यही डिफरेंस है. साउथ हिंदू संस्कृति की इज्जत करना जानता है. इसके अलावा दर्शक तरह-तरह के रिएक्शन फिल्म के इस सीन को लेकर दे रहे हैं.

फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy), नागार्जुन (Nagarjuna) अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है, उन्हें इस फिल्म को बनाने में 9 साल का लंबा वक्त लगा है. फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन में तैयार किया गया है. 9 सितंबर को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.