Box Office : फिल्म ‘तानाजी’ का वीकेंड पर धमाल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन इन दिनों ओम राउत की फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म का ट्रेलर आते ही यह फिल्म लोगों के दिलों में छा गई थी। इसी के चलते फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कुछ यही इशारा कर रहा है।

0
tanaji

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन इन दिनों ओम राउत की फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म का ट्रेलर आते ही यह फिल्म लोगों के दिलों में छा गई थी। इसी के चलते फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कुछ यही इशारा कर रहा है। इस फिल्म में अजय मराठा साम्राज्‍य के सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे का रोल निभा रहे हैं। जो 17वीं सदी में मराठा साम्राज्य के संस्थापक भी थे। फिल्म में काजोल और अजय देवगन की जोड़ी लोगो का ध्यान खींच रही हैं।

दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन –

ओम राउत के निर्देशन में बनी तानाजी : तानाजी द अनसंग वॉरियर ने तीसरे दिन 25.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। तीन दिन के कलेक्शन को मिलाए तो फिल्म ने टोटल 61.17 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक अगर तानाजी इसी तरह लगातार अपनी कमाई करती रहेगी तो फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन जाएगी।

बता दें तानाजी को भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स मिले थे। इनमें 2डी ओर 3डी दोनों फॉर्मेट शामिल थे जो कि हिंदी और मराठी दोनों स्क्रीन्स थे। वहीं विदेश में फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिले यानी कुल मिलाकर तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले। अब इतनी बड़ी संख्या में स्क्रीन्स का मिलना, पहले से लोगों में बने बज और पॉजिटिव रिव्यू का फिल्म की कमाई पर भी अच्छा असर दिख रहा है। फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।