Box Office: दूसरे दिन भी छपाक रेस में आगे, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनका यह इंतजार 10 जनवरी को खत्म हो गया। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर लोग दीपिका के अभिनय की काफी तारीफ कर रहे हैं।

0
chhapaak3

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनका यह इंतजार 10 जनवरी को खत्म हो गया। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर लोग दीपिका के अभिनय की काफी तारीफ कर रहे हैं। ये फिल्म कई लोगों को प्रभावित कर रही हैं। दीपिका की जबरदस्त और बेहतरीन एक्ट‍िंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। उनके अभिनय की चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं। अब फिल्म का फर्स्ट डे बिजनेस रिजल्ट भी सामने आ गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, छपाक ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमल दिखा दिया है। आंकड़ों के मुताबिक छपाक ने दूसरे दिन शनिवार को 6.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दे, इससे पहले शुक्रवार को फिल्म ने 4.77 करोड़ रुपये से फर्स्ट डे ओपनिंग की थी। दोनों दिन के कलेकशन को मिलाकर फिल्म ने दो दिन में 11.67 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के दर्द और उस लड़ाई को दिखाया गया है। ये फिल्म एसिट अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। छपाक में दीपिका, मालती का किरदार निभा रही हैं जिसके ऊपर एसिड अटैक होता है। एसिड अटैक होने के बाद मालती कैसे इंसाफ की लड़ाई लड़ती हैं और इस अटैक के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदलती है वो इस फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी अहम रोल में हैं। फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है।