Bollywood Celebs करते है इन बातों पर विश्वास, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में भी कुछ लोग इन बातों पर विश्वास रखते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं।

अंधविश्वास भी एक तरह से अंतर मन का विश्वास ही होता है। लेकिन यह आम लोगों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और एक्ट्रेस भी कुछ इन्हीं बातों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। बॉलीवुड में भी कुछ लोग इन बातों पर विश्वास रखते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं।

इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम शामिल है। दीपिका का ऐसा मानना है कि जब भी वह सिद्धिविनायक मंदिर जाती हैं तो उनकी फिल्म हिट हो जाती है। दीपिका जब फिल्म रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर गई तब उनकी वह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही है। जिसके बाद उनका विश्वास और ज्यादा बढ़ गया।

 

Shilpa Shetty: शिल्पा जिन बातों पर विश्वास करती हैं वह बहुत ही हैरान करने वाली है। दरअसल शिल्पा का कहना है कि जब भी वह आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स का मैच देखने स्टेडियम में जाती थी। तो हाथ में हमेशा दो घड़ी पहनती थी और इतना ही नहीं अपने बैठने के तरीके से भी उनकी यह बात जुड़ी हुई है। जी हां शिल्पा का मानना है कि जब सामने वाली टीम बैटिंग करती थी तो शिल्पा अपने पैरों को क्रॉस करके बैठ जाती थी और जब उनकी टीम की बारी आती थी तब वह पैर सीधे करके बैठ जाती थी।

जाने-माने फिल्म अभिनेता बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इन बातों में विश्वास करने की लिस्ट में शामिल है। दरअसल अमिताभ बच्चन का मानना है कि वह कभी भी मैच का लाइव टेलीकास्ट नहीं देखते हैं, ऐसा करने से इंडिया मैच हार जाती है।

सलमान खान (Salman Khan) भी कुछ ऐसी ही बातों पर विश्वास करते हैं। सलमान खान की बात उनके ब्रेसलेट से जुड़ी हुई है। सलमान खान हाथ में हमेशा एक ब्रेसलेट पहनते हैं जो आपने देखा होगा और इस ब्रेसलेट को सलमान बहुत ही खास मानते हैं। यह ब्रेसलेट इसलिए भी खास है क्योंकि यह उनके पिता सलीम खान ने उन्हें दिया था और सलमान का मानना है कि उनका यह ब्रेसलेट नेगेटिविटी को दूर करने के साथ हर बुरी नजर से भी उन्हे बचाता है। इस ब्रेसलेट में एक खास तरह का रत्न लगा हुआ है जो बहुत ही स्पेशल और खास है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)के जिस बात तो मानते है उसे कई लोग भी सही मानते है। जी हां कुछ लोगों के लिए अंक या कोई नंबर बहुत खास होता हुआ है। वैसे ही रणबीर चीज पर विश्वास करते हैं वो 8 नंबर है, रणबीर कपूर आठ नंबर को बहुत लकी मानते हैं, अपने हर काम को वो 8 नंबर से जोड़ना पसंद करते हैं यहां तक कि नीतू कपूर उनकी मां का बर्थडे भी 8 तारीख को ही आता है।

Must Read- Sunny Leone के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल! यूजर्स ने शादी के लिए किया प्रपोज

ऐसे और भी कई सेल्ब्स है जो कि अपनी ऐसी ही बातों के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं। हालांकि यह सबका अपना विश्वास है।