Bobby Deol ने किया गरीब बच्चों के साथ ऐसा सलूक, देखकर लोग हुए हैरान

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) का फिल्मी करियर कोई खास नहीं रहा है, जीतना शानदार ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रहा है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) का फिल्मी करियर कोई खास नहीं रहा है, जीतना शानदार ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रहा है। बॉबी देओल का बाबा निराला का किरदार लोगो को काफी पसंद आया था। ‘आश्रम’ वेब सीरीज आने के बाद बॉबी देओल के फैंस की गिनती बढ़ गई है। हाल ही में बॉबी देओल अपने कजन अभय देओल (Abhay Deol) के साथ नज़र आए है। जैसे ही बॉबी देओल को गरीब बच्चों ने देखा एक्टर ने उनके साथ ऐसा कुछ किया जिसे देखकर सभी उनकी तारीफ करने लगे।

पसंद आया बॉबी का स्वभाव

बॉबी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर मस्तीभरे मूड में लग रहे है। बॉबी देओल हाल ही में अपने कजन अभय के साथ नज़र आए और उन्हें देखते ही गरीब बच्चें भाग कर उनके पास आए और उन्हें गले लगा लिया। अभय ने भी बच्चों को देख कर उनके ऊपर खूब प्यार लुटाया। दोनों एक्टर ने बच्चों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं है। फैंस को दोनों ही एक्टर का यह स्वभाव काफी पसंद आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Also Read – Hema Malini के लिए मुसलमान बन गए थे Dharmendra, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

‘आश्रम’ ने दिया खूब प्यार

‘आश्रम’ वेब सीरीज के बाद बॉबी देओल ओटीटी प्लेटफॉर्म के बड़े स्टार बन चुके है। ZeeNews की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में बॉबी ने बताया था – ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे बिलकुल नहीं पता था कि आश्रम इतनी सफल होगी क्यूंकि इसमें मैं एक विलेन का रोल प्ले कर रहा हूं। मुझे लगा ही नहीं था कि नेगेटिव रोल को भी इतना पॉजिटिव रिजल्ट मिलेगा। मुझे नहीं पता था कि लोग मुझसे इतना प्यार करते है और बाबा के किरदार को पसंद करेंगे। मैं मिला हूं ऐसे लोगों से जिन्होंने खूब तारीफ की है।’

कब आएगा ‘आश्रम 3’

‘आश्रम 3’ कब आएगा इस बारे में बॉबी देओल ने बताया कि जो नया सीजन आएगा वो 3 नहीं बल्कि सीजन 2 होगा क्यूंकि पिछले दोनों सीजन के एपिसोड्स एक ही चैप्टर के थे। उन्होंने कहा – ‘आश्रम का जो पहला सीजन आया था वो चैप्टर 1 और 2 थे इसलिए अब जो आने वाला है वह सीजन 2 होगा। कोरोना महामारी के चलते इसकी शूटिंग लेट हुई है। मुझे इसकी रिलीज डेट तो नहीं पता है लेकिन मुझे लगता है कि इस साल के बीच में आजाएगा।

Also Read – Dharmendra को भारी पड़ी एक्सरसाइज, अस्पताल में होने पड़ा भर्ती