Homeइंदौर न्यूज़भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉक्टरों, नर्स, स्वच्छता कर्मचारी एवं कोरोना योद्धाओं का किया...

भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉक्टरों, नर्स, स्वच्छता कर्मचारी एवं कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

इस अद्भूत और ऐतिहासिक उपलब्धि पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज सभी मंडलों में कार्यक्रम आयोजित कर डॉक्टरों, नर्स, स्वच्छता कर्मचारी, सुरक्षाकर्मी एवं कोरोना योद्धाओं का सम्मान करते हुए एक दूसरे को बधाई देकर, मिठाई खिलाई और मा. प्रधानमंत्री का धन्यवाद करते हुए आभार भी माना।

इंदौर (Indore News) : 21 अक्टूबर,2021/भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मा. नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोविड-19 के विरूद्ध विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चलाते हुए देश ने ऐतिहासिक रिकार्ड बनाते हुए आज 100 करोड़ से अधिक निशुल्क टीकाकरण का लक्ष्य हासिल किया है। इस उपलब्धि पर देश के वैज्ञानिकों व शोधकर्ताओं का आभार भी किया गया। आपने बताया कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपरित परिस्थितियों में मोर्चा संभालते हुए अप्रेल 2020 में ही वैक्सीन टास्क फोर्स का गठन किया तथा एक साल से भी कम समय में एक नहीं दो स्वदेशी टीके विकसित किये और यह वैक्सीन हमारे लिये प्रभावी होकर सुरक्षा कवच बनी।

यह मा. प्रधानमंत्री की अद्भूत नेतृत्व क्षमता के कारण ही संभव हो सका है। हम सभी को प्रसन्नता है तथा देश के प्रधानमंत्री पर हमें गर्व है, उनके द्वारा मुक्त टीकाकरण अभियान में देश ने ऐतिहासिक रिकार्ड कायम करते हुए 100 करोड़ से अधिक टीका लगाने का कार्य किया है। जो कि दुनिया के कई प्रगतिशील देशों से बहुत ज्यादा गतिमान व अधिक है। इस अद्भूत और ऐतिहासिक उपलब्धि पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज सभी मंडलों में कार्यक्रम आयोजित कर डॉक्टरों, नर्स, स्वच्छता कर्मचारी, सुरक्षाकर्मी एवं कोरोना योद्धाओं का सम्मान करते हुए एक दूसरे को बधाई देकर, मिठाई खिलाई और मा. प्रधानमंत्री का धन्यवाद करते हुए आभार भी माना।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular