BJP की महिला नेता ने गर्म तवे से की दिव्यांग नौकरानी की पिटाई, आलाकमान ने पार्टी से किया सस्पेंड

बीजेपी महिला नेत्री की हिंसा का शिकार हुई दिव्यांग नौकरानी की हालत बेहद गंभीर है। पीड़ित को रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और बीजेपी की महिला नेता के द्वारा की गई हिंसा का डर उसके चेहरे से साफ झलक रहा है।

झारखंड में बीजेपी की महिला नेता सिमा पात्रा को नौकरानी के साथ मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी की महिला नेता ने आदिवासी महिला की बर्बता से पिटाई की जो कि बेहद शर्मनाक है। इस बात के सामने आने के बाद सियासत तेज हो गई जिनके बाद बीजेपी की नेता सिमा पात्रा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। सिमा पात्रा भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य है।

आपको बता दें कि बीजेपी महिला नेत्री की हिंसा का शिकार हुई दिव्यांग नौकरानी की हालत बेहद गंभीर है। पीड़ित को रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और बीजेपी की महिला नेता के द्वारा की गई हिंसा का डर उसके चेहरे से साफ झलक रहा है। नेता सीमा पात्रा ने नौकरानी से गैर- मानवीय काम करवाए व बेरहमी से उसकी पिटाई की है। हालांकि पुलिस धारा-164 के तहत बयान दर्ज करने की कोशिश कर रही हैं। इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही हैं।

 

Must Read- सुप्रीम कोर्ट: गुजरात दंगों से जुड़े 9 में से 8 केस किये बंद, कहा इतना वक़्त बीतने के बाद सुनवाई का कोई मतलब नहीं

पुलिस ने बीजेपी की महिला नेता सिमा पात्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिमा पात्रा के बेटे के दोस्त विवेक बक्शी की पहल पर पुलिस ने पीड़िता को बीजेपी नेत्री के घर से मुक्त करवाने के बाद रिम्स में भर्ती करवाया था। बताया जा रहा है कि सीमा के घर मे दिव्यांग महिला नौकरानी 8 साल से रह रही थी। पीड़ित के शरीर पर जख्म के कई गहरे निशान है। महिला नेता पीड़ित नौकरानी को डंडे व लोहे की छड़ से भी बेरहमी से पिटाई करती थी। यहां तक कि गुस्सा आने पर गर्म चिमटे व छोलनी से भी पिटाई करती थी।


झारखंड की बीजेपी नेता सिमा पात्रा द्वारा दिव्यांग नौकरानी के साथ मारपीट की यह घटना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर इस मामले की घोर निंदा कर रहे है और नेता सिमा पात्रा पर कड़ी कार्यावाही करने की बात कह रहे हैं। जिसके बाद इस मामले पर सियासत तेज हो गई हैं।