‘रेप इन इंडिया’ वाले पर राहुल ने माफ़ी मांगने से किया इनकार, EC में शिकायत दर्ज कराएगी BJP

0
89

नई दिल्ली : हैदाराबाद रेप हत्याकांड और उन्नाव हत्याकांड को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन किया गया. इस मुद्दे पर लोकसभा और राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ. इसी बीच राहुल गांधी के रेप कैपिटल वाले बयान पर शुक्रवार को संसद में भाजपा सांसदों ने जमकर हंगामा किया, बल्कि राहुल गांधी द्वारा माफी मांगने पर अड़े रहे. भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा को आतंकी बताने और भारत को रेप कैपिटल वाले बयान पर राहुल गांधी से माफी की मांग कर रहे हैं.

वहीं राहुल गांधी ने अपने बयान पर माफ़ी मांगने से इनकार कर दिया है. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो शेयर कर भाजपा पर निशाना साधा है. राहुल गांधी के माफ़ी मांगने से इनकार के बाद बीजेपी नेता शाम पांच बजे चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएंगे.

अपने बयान पर लोकसभा में हुए बवाल के बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि “मेरे पास एक क्लिप है, जिसमें वह दिल्ली को ‘रेप कैपिटल’ कह रहे हैं. मैं इसे ट्वीट करूंगा ताकि और भी लोग इसे देख सकें. पूर्वोत्तर से ध्यान हटाने के लिए इसे बीजेपी ने मुद्दा बना दिया. बता दें कि उन्‍नाव रेप केस में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भी आरोपी हैं. हालांकि, मामला तूल पकड़ने के बाद बीजेपी ने उन्‍हें पार्टी से निकाल दिया है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here