election

नई दिल्ली। देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रत्याशियों की घोषणा करने के साथ ही राजनीतिक दलों ने अब बहुमत के साथ जीतने का भी दावा करने की शुरूआत कर दी है। इसी तारतम्य में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी यूपी चुनाव में फतह हांसिल करने का दावा किया है।

उन्होंने कहा है  कि पार्टी को पूरे यूपी की जनता का आशीर्वाद है और उन्हें यह पूरी उम्मीद है कि पार्टी के सभी उम्मीदवार प्रचंड बहुमत से विजयी प्राप्त करेंगे तथा एक बार फिर यूपी में हमारी ही सरकार बनेगी। नड्डा ने ट्वीट करते हुए दावा किया है कि प्रदेश में भाजपा सरकार ने अच्छा काम किया है तथा सीएम योगी के राज्य में महिलाएं भी पूरी तरह से सुरक्षित है। सरकार का हमेशा से ही यह लक्ष्य रहा है कि प्रदेश का बेहतरी से विकास किया जाए और जनता इसकी साक्षी भी है।

Also Read – Indore News: पुलिस की गिरफ्त में दो बदमाश, पिस्टल और चाकू की नोक पर की थी वारदात

बता दें कि पांच राज्यों में होने वाले चुनावों में सबसे अधिक निगाहें यदि देश की जनता की है तो वह यूपी के साथ ही पंजाब राज्य पर है। गौरतलब है कि भाजपा ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करते हुए योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर से प्रत्याशी बनाया है जबकि उपमुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य को सिराथू से उम्मीदवार घोषित कियाा है। हालांकि अब देखना यह होगा कि दावों के बाद चुनाव परिणाम क्या होते है।