गांधी जयंती के अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल के हमीरपुर जिले में खादी के कुर्ते खरीदे. दरअसल जिला भाजपा हमीरपुर की बैठक लेने के बाद गांधी चौक हमीरपुर स्थित खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की सेल शॉप पर भाजपा सुप्रीमो नड्डा ने सीएम जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ मिलकर शॉपिंग करने गए थे

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हिमाचल चुनाव प्रभारी सौदान सिंह भी मौजूद रहे. बता दें भाजपा के सभी शीर्ष नेताओं ने यहां पर गांधी जयंती के पलक्ष्य पर खादी के कुर्ते खरीदे. कुल 5 कुर्ते और दो पजामे का कपड़ा यहां पर खरीदा गया और ₹2046 रुपये की कुल शॉपिंग यहां पर की गई. इस खरीदारी में कुल 20 प्रतिशत छूट खादी ग्राम उद्योग मुख्यमंत्री बोर्ड की तरफ से दी गई.

दरअसल गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर 20% की छूट का ऑफर बोर्ड की तरफ से दिया जा रहा है. यह ऑफर 100 दिन तक जारी रहेगा. शॉपिंग के दौरान शीर्ष नेताओं ने खुद की कपड़े की मापा और खरीदारी के कर्मचारी की मदद भी की. शॉपिंग के बाद सभी नेता अपने-अपने कुर्ते के पैसे देने लगे. जेपी नड्डा भी पैसे देने के लिए बढ़े, लेकिन केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें यह कह कर रोक लिया हमीरपुर में पैसे वह खुद देंगे.

Also Read: भारत जोड़ो यात्रा : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का तेज बरसात वाला वीडियो वायरल, जमकर बरसे BJP और RSS पर

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि वह लोगों से खादी के प्रयोग की अपील करते हैं. पीएम मोदी के नेतृत्व खादी ग्रामोद्योग तेजी से तरक्की कर रहा है. खादी के उपयोग से देश को संबल मिल रहा है. गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर उन्होंने शॉपिंग की है, लेकिन खादी के उत्पादों को हमें अपने दिनचर्या में ढलाना चाहिए.