जयपुर में BJP कर रही चिंतन शिविर का आयोजन, कांग्रेस से डर कर लिया निर्णय- अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के उदयपुर के चिंतन शिविर से घबराकर अब बीजेपी अपना चिंतन शिविर जयपुर में आयोजित किया है। राजस्थान सरकार ने शहरी रोजगार गारंटी योजना लागू की और अब यह देश में लागू करना चाहते हैं।

 

बीजेपी राजस्थान के जयपुर में अपना तीन दिवसीय चिंतन शिविर आयोजित कर रही है। पहले कांग्रेस ने यह किया था और उसके बाद अब बीजेपी तीन दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन जयपुर में कर रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के उदयपुर के चिंतन शिविर से घबराकर अब बीजेपी अपना चिंतन शिविर जयपुर में आयोजित किया है। राजस्थान सरकार ने शहरी रोजगार गारंटी योजना लागू की और अब यह देश में लागू करना चाहते हैं। लेकिन इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। देश के हिंदू-मुस्लिम घबरा रहे हैं, महंगाई और बेरोजगारी पर लोग अब सवाल पूछेंगे।

Must Read- बुरहानपुर कलेक्टर पर बरसे मुख्यमंत्री, कार्यक्रम के दौरान हुए नाराज

अशोक गहलोत ने कहा कि  करौली में यह घटना पहली  बार थी, तीनों दंगों में कोई मौत नहीं होने दी है, पहली घटना हुई इसीलिए कुछ लोग इस साजिश में सफल हो गए।  लेकिन उक्त मामले में बीजेपी के बड़े नेता ही इसके आरोपी है और वो फरार भी है। पूर्वी नहर परियोजना को लेकर जोधपुर के जलशक्ति मंत्री ने झूठ कहा था कि वो संन्यास लेंगे लेकिन अभी तक नहीं लिया उनके संन्यास लेने का हमे इंतजार हैं।