भाजपा प्रत्याशी मीता रामबाबू राठौर ने किया जनसंपर्क, मूलभूत समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन देकर व्यापारियों से मांगा समर्थन

वार्ड को सुंदर व विकसित किस प्रकार किया जाए इसके लिए रहवासियों, व्यापारी वर्ग की रायशुमारी के पश्चात वार्ड की हर समस्या हल की जाएगी। वहीं वार्ड के रहवासियों के लिए 24 घंटे 365 दिन साथ देने का वादा मीता राठौर ने व्यापारियों से किया।

इन्दौर। विधानसभा क्रमांक 4 वार्ड 69 से भाजपा प्रत्याशी मीता राठौर ने मंगलवार को अपना जनसंपर्क व्यापारी वर्ग में किया। जहां मीता राठौर को व्यापारियों का समर्थन प्राप्त हुआ तो वहीं व्यापारियों ने अपनी समस्या भी मीता राठौर के समक्ष रखी। व्यापारियों ने बजाज खाना चौक, मारोठिया, बर्तन बाजार, सांठा बाजार में पार्किंग की समस्या बड़ी समस्या बताई। व्यापारी का कहना था कि सालों से यहां आने वाले व्यापारियों और ग्राहकों की सबसे बड़ी समस्या पार्किंग की है। दो पहिया वाहनों से ही यहां शाम को ट्रैफिक जाम की स्थिति बन जाती है। वहीं अगर इनकी सकरी गलियों से कार गुजर जाए तो ग्राहकों के साथ-साथ व्यापारी वर्ग भी जाम में लगभग 1 घंटे से अधिक समय फंस जाता है। व्यापारियों का कहना था कि जल्द से जल्द इस क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या पार्किंग ही है जिसका निराकरण जल्द ही किया जाना चाहिए ताकि व्यापारी और ग्राहक वर्ग आसानी से आवागमन कर सके।

सुबह से लेकर शाम तक हजारों की तादाद में लोग यहां खरीददारी करने आते हैं लेकिन वाहन पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने से जल्द ही लौट भी जाते हैं। ऐसे में ग्राहक तो असंतुष्ट होकर लौटता ही हैं साथ ही व्यापारी वर्ग को भी नुकसान उठाना पड़ता है। ग्राहक को अपना भगवान मानने वाला व्यापारी वर्ग सालों से अपनी बात प्रशासन, आला अधिकारी व राजनेताओं से कर चुका है लेकिन यहां की पार्किंग की समस्या अभी तक हल नहीं हुआ। नगर निमग ने पार्किंग स्टैंड तो बनाया है लेकिन यहां आने वालों की संख्या ज्यादा होने से पार्किंग स्टैंड भी छोटा पडऩे लगता है। जिससे ग्राहकों को अपने वाहन कहीं ओर पार्क कर खरीददारी करने आना पड़ता है।

मीता राठौर से व्यापारी वर्ग ने कहा कि विजयी होने पर व्यापारियों व ग्राहकों की इस समस्या का हल जल्द से जल्द निकालें और इस क्षेत्र में पार्किंग की समूचित व्यवस्था की जाए जिससे व्यापारी वर्ग की समस्या हल हो सके। मीता राठौर ने इस बात को मानते हुए व्यापारी वर्ग से कहा कि जल्द से जल्द इस समस्या को हल करने का प्रयास किया जाएगा और यहां यातायात की व्यवस्था कैसे सुगम हो सके इसके लिए व्यापारियों से सुझाव भी आमंत्रित किए जाएंगे। वहीं मीता राठौर ने मंगलवार को कपड़ा मार्केट, सांठा बाजार, बर्तन बाजार, बजाज खाना चौक, बोहरा बाजार सहित अन्य जगहों पर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान सभी व्यापारियों ने पार्किंग की ही समस्या बताई। वहीं क्षेत्र में स्ट्रीट लाईटें बंद रहने की बात रहवासियों ने कही।

Must Read- उदयपुर: 8 साल के बेटे ने किया नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट, दुकान में घुसकर की पिता की हत्या

व्यापारी वर्ग बोला हमारा वोट मीता को-

वार्ड क्रमांक 69 भाजपा प्रत्याशी मीता राठौर अपने सरल व सहज स्वभाव से जानी जाती है। उन्होंने सभी व्यापारी वर्ग व रहवासियों से भाजपा को वोट देने की अपील की साथ ही उन्होंने व्यापारी वर्ग से कहा कि मेरे विजयी होते ही वार्ड 69 का विकास करना ही मेरा लक्ष्य रहेगा साथ ही इस वार्ड को सुंदर व विकसित किस प्रकार किया जाए इसके लिए रहवासियों, व्यापारी वर्ग की रायशुमारी के पश्चात वार्ड की हर समस्या हल की जाएगी। वहीं वार्ड के रहवासियों के लिए 24 घंटे 365 दिन साथ देने का वादा भी मीता राठौर ने व्यापारियों से किया। इस पर व्यापारियों ने मीता राठौर से कहा कि लखनदादा की अयोध्या में कमल का फूल खिलाएंगे मीता रामबाबू राठौर को लाएंगे। हमारा वोट व हमारा साथ मीता के साथ।

राजेंद्र वर्मा (वार्ड क्रमांक 69, विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4)