दिग्विजय को हराने के लिए पूरे देश की भाजपा भोपाल में

0

भोपाल-  लोकसभा चुनाव में भोपाल की प्रत्याशी साध्वी सुश्री प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लिए भाजपा के कई दिग्गज नेता और स्टार प्रचारक आने वाले दिनों में भोपाल आएंगे और चुनाव प्रचार में भाग लेंगे।

लोकसभा क्षेत्र भोपाल के भाजपा संयोजक श्री उमाशंकर गुप्ता और चुनाव प्रभारी श्री जसवंत सिंह हाडा ने जानकारी देते हुए बताया है कि साध्वी प्रज्ञा के लिए चुनाव प्रचार करने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, भारत की रक्षा मंत्री  निर्मला सीतारमण, फिल्म अभिनेता और गुरूदासपुर से भाजपा प्रत्याशी सन्नी देओल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महाराष्टृ के मुख्यमंत्री  देवेंद्र फडनवीस, केंद्रीय वाणिज्य एवं विमानन मंत्री सुरेश प्रभु, केंद्रीय मंत्री उमा भारती आएंगे। साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता  शिवराज सिंह भोपाल में रोड शो करेंगे।

इस दौरान इन नेताओं की चुनावी सभाएं होंगी और रोड शो भी आयोजित किए जाएंगे।  आदित्यनाथ 5 मई को, अमित शाह 8 मई को और 9 मई को सीतारमण ,  फडनवीस और सुरेश प्रभु के भोपाल आने की सूचना है। इससे पहले 2 मई को सुश्री उमा भारती कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगी। गुप्ता और हाडा ने बताया है कि अगले सप्ताह उत्तर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर सघन जनसंपर्क किया जाएगा और अगले दो सप्ताह में पर्चियों का वितरण किया जाएगा।