बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में मौजूद नहीं है। लेकिन आज भी उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से हमेशा याद करते रहते हैं खासकर के उनके घर वाले। बता दें कि उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को हर मोड़ पर काफी ज्यादा सपोर्ट किया है।

अब ऐसे में उनके इस दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद उनकी बहन अक्सर उन्हें याद किया करती है। उन्होंने आज 21 जनवरी को अपने भाई के सुशांत सिंह को जन्मदिन पर उन्हें दिन से याद किया है। उनकी फोटो शेयर करते हुए दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta singh kirti) सोशल मीडिया पर हमेशा अपने भाई को याद किया करती है। ऐसे में उन्होंने भाई के जन्मदिन के मौके पर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों को साझा किया है और दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

Also Read: Sonakshi Sinha ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिखाया स्टाइलिश लुक

पोस्ट साझा करते हुए तुषार से राजपूत की बहन ने लिखा है कि आप जहां भी रहे खुश रहे इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें हमेशा लगता है कि वह कैलाश पर्वत पर शिव जी के साथ में घूम रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान इस बात का भी अधिकृत किया है कि किस तरह से उन्होंने बहुत छोटी उम्र में अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा यही कारण है कि आज दो उन्हें लोग दिल से याद करते हैं। बता दें कि अभिनेता ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।