बॉलीवुडमनोरंजन

Birthday Special: ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने लुक्स के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वह अक्सर इनका बोल्ड और सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता हैं। फैन्स उनके इस लुक को बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दे, आज ईशा गुप्ता का जन्मदिन है। वह आज अपना जन्मदिन मना  रही हैं। उनका जन्म 28 नवंबर 1985 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का अवॉर्ड जीता था।

https://www.instagram.com/p/CHp3EnpJwHh/

ईशा गुप्ता को बॉलीवुड का एंजलिना जॉली कहा जाता है क्योंकि उनका लुक और फिगर कई हद तक एंजलिना जॉली से मिलता है। वहीं आज वह लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाई हुई है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। एक्ट्रेस ईशा की हॉटनैस सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है।  आज हम आपको उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर  उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें दिखने जा रहे हैं। जिन्हे देख आप भी ईशा के दीवाने हो जाएंगे।

https://www.instagram.com/p/CHNXLxepLyM/

आपको बता दे लॉकडाउन खुलने के बाद भी ईशा खुद को फिट रखने के लिए रोज एक्सरसाइज कर रही है साथ ही वह अपनी योग की तस्वीरें भी शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत रही है। इसके अलावा ईशा ने अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का और फैंस का तापमान बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों को देख फैंस खुद पर काबू नहीं कर पा रहे है। आपको बता दे, ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं।

https://www.instagram.com/p/CGj23ZGJtik/

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी अच्छी तरह से टोंड स्टनिंग बॉडी को फ्लॉन्ट करने से कभी नहीं कतराती हैं और हर बार उनका सेक्सी फिगर लाखो दिल ले डूबता है। दरअसल, एक बार फिर ईशा गुप्ता अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से लाखों फैंस के दिल को घायल कर रही है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा ने हिंदी सिनेमा में अपनी किस्मत आजमाई और उन्हें पहला ब्रेक फिल्म जन्नत 2 में मिला। इसमें वह इमरान हाशमी के ऑपोजिट दिखाई दी थीं।

https://www.instagram.com/p/CEn8VD0Az7U/

इसके बाद जन्नत के बाद वो राज 3 में भी दिखी थीं। बता दे, राज-3 फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इसी के बाद उन्हें ऐंजिलीना जोली की उपाधि दे दी गई। ये उपाधि उन्हें महेश भट्ट ने दी थी। इसके बाद वह चक्रव्यू फिल्म में नजर आईं। रुस्तम, बादशाहो और कमांडो जैसी फिल्मों में भी ईशा ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत है। वहीं साल 2014 में टाइम्स की 50 मोस्ट डिजायरेबल महिलाओं की लिस्ट में ईशा ने 15वां स्थान हासिल किया था।

https://www.instagram.com/p/CD8xfDRJUDy/

https://www.instagram.com/p/CCd0-wjJ9bO/

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related posts
देशबॉलीवुडमनोरंजन

राम गोपाल वर्मा ने कहा अब सरकार फ्रेंचाइज़ी में नहीं दिखेंगे बिग बी

गोवा में अपने परिवेश में बसे मशहूर…
Read more
देशबॉलीवुडमनोरंजन

रणदीप हुड्डा ने कहा 'कट्टे बहुत देख लिए, अब सरकारी बंदूर की गर्मी दिखाएंगे'

यह कहानी इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा के…
Read more
देशबॉलीवुडमनोरंजन

'पोपटलाल' का इंतज़ार हुआ ख़त्म, गोकुलधाम में चल रही दुल्हन के स्वागत की तैयारी

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group