सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, कराई इमरजेंसी लैंडिंग

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के चॉपर से पक्षी टकरा गया। जिसके चलते वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग की गई है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के चॉपर से पक्षी टकरा गया। जिसके चलते वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग की गई है। बताया जा रहा है कि पक्षी से हेलीकॉप्टर के टकराने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। वहीं जानकारी के मुताबिक फिलहाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं। वहीं अब सीएम योगी आदित्यनाथ स्टेट प्लेन से अब लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

जानकारी के मुताबिक बता दें योगी आदित्यनाथ जायजा लेने के लिए वाराणसी पहुंचे थे। दरअसल, यहां गुरु पूर्णिमा महोत्सव कार्यक्रम की तैयारियां चल रही थी। इसके अलावा वह पीएम मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को भी देखने के लिए वे यहां पहुंचे थे। वहीं उन्होंने काशी विश्वानाथ मंदिर में पूजा भी करवाई थी।

Also Read – हाईटेक प्रचार कर रही कांग्रेस ने हर वार्ड में लगाए गैर राजनीतिक लोगों की टीम

हालांकि अब योगी पूरी तरह ठीक है उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई है। जानकरी के लिए बता दें वाराणसी से लखनऊ के लिए उड़ाने भरने के कुछ देर बाद ही उनका हेलीकॉप्टर एक पक्षी से टकरा गया। इसके बाद हेलिकॉप्टर में मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने सीएम का ध्यान रखते हुए हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी कराई। साथ ही उन्होंने लैंडिंग के आदेश दिए।