भारतीय सेना की कार्रवाई में ढेर हुए 6-10 PAK सैनिक, तबाह किए तीन आतंकी कैंप- बिपिन रावत

0
18

श्रीनगर: आज यानी रविवार को जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में Pok में मौजूद तीन कैपों को भारतीय सेना ने तबाह कर दिया. भारतीय सेना की इस बड़ी कार्रवाई पर भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा कि हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिक और कई आतंकी मारे गए हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना अपना नुकसान बताना नहीं चाह रही है.

उन्होंने कहा कि भारत ने पाकिस्तान की फायरिंग का मुहतोड़ जवाब दिया गया है. पाकिस्तान के एक्शन से बहुत बड़ा होगा हमारा रिएक्शन है. आतंकी घुसपैठ के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं लेकिन हम उनका मुकाबला करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

बिपिन रावत ने आगे कहा कि ‘बीते कुछ महीनों में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कई घटनाएं सामने आई हैं. हमारे पास पुख्ता सूचना थी कि कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश में हैं, जिसके बाद यह ऐक्शन लिया गया और पाकिस्तान को माकूल जवाब दिया गया.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज भारतीय सेना ने Pok में पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है. सेना ने Pok में आतंकियों के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई कर उन्हें तबाह कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए भारतीय सेना ने आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया है. इस हमले में कई आतंकी ठिकाने तबाह हो गए हैं. आर्टिलरी गन की मदद से आतंकियों के कई लॉन्चिंग पैड तबाह हुए हैं.

ख़बरों के मुताबिक, भारतीय सेना इस करवाई में पांच पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं. जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं. नीलम घाटी में भारतीय सेना ने कार्रवाई की. भारतीय सेना ने तंगधार के सामने स्थित पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों को तबाह किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here