Bihar : सीढ़ियों से गिरे लालू यादव, भर्ती हैं अस्पताल में, बेटी रोहिणी आचार्य ने किया भावुक ट्वीट

सरकारी आवास की सीढ़ियों से गिरे लालू यादव भर्ती हैं अस्पताल में, बेटी रोहिणी आचार्य द्वारा अपने ट्विटर हेंडल से भावुक ट्वीट किया गया है, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का आज है 26वां स्थापना दिवस

बिहार ( Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। कुछ दिन पहले अपने सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर सीढ़ियों से गिरने पर उनके दाएं कंधे की हड्डी में फेक्चर हो गया था तथा कमर में कुछ चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ फ़िलहाल वे सर्जिकल आईसीयू में भर्ती है। लालू प्रसाद यादव के इस तरह अस्पताल में भर्ती होने से उनके परिवार में चिंता का माहौल है।

Also Read- राम मंदिर पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री फिल्म, दिखाई जाएगी जन्मभूमि आंदोलन से मंदिर निर्माण तक की यात्रा

बेटी रोहिणी आचार्य ने किया भावुक ट्वीट

लालू प्रसाद यादव के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य द्वारा अपने ट्विटर हेंडल से भावुक ट्वीट किया गया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि My hero, My backbone Papa, Get well soon हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति, इसके साथ ही रागिनी आचार्य ने अपने पापा लालूप्रसाद यादव की अस्पताल के आईसीयू में भर्ती की दो तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

Also Read-फैब इण्डिया बांटेंगी मुफ्त में शेयर, कम्पनी से जुड़े किसानों व कारीगरों को

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का आज है 26वां स्थापना दिवस

गौरतलब है कि आज लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का आज 26वां स्थापना दिवस है। पार्टी के सुप्रीमो लालूप्रसाद यादव के अस्पताल में भर्ती होने के कारण कोई विशेष समारोह इस स्थापना दिवस के अवसर पार्टी की ओर से नहीं मनाया जा रहा है, इस अवसर पर पार्टी की कार्यकर्ताओं द्वारा केवल सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।